Firozabad News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलवे ओवर ब्रिज पर सीढ़ियां न होने से होती हैं घटनाएं

Firozabad News: रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 30 July 2024 2:35 PM GMT
Young man dies after being hit by a train, accidents happen due to lack of stairs on railway over bridge
X

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलवे ओवर ब्रिज पर सीढ़ियां न होने से होती हैं घटनाएं: Photo- Newstrack

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। युवक को तलासते हुए जब उसके परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने उसकी शिनाख्त की। युवक की मृत्यु की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

पुलिस ने मृतक का नाम हरेंद्र (20) पुत्र शैलेन्द्र निवासी बढाईपुरा थाना नसीरपुर बताया है। युवक के मृत्यु की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि युवक ने किन्हीं कारणों के चलते आत्महत्या की है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक काफी देर से ओवर ब्रिज के नीचे बैठा हुआ था, जैसे ही ट्रेन पास आई तो वह ट्रैक पर आ गया। जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

रेलवे ओवर ब्रिज पर सीढ़ियां न होने से होती हैं घटनाएं

रेलवे ओवर ब्रिज पर सीढ़ियां ना होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। मंगलवार को बढाईपुरा निवासी युवक रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी तेज रफ्तार आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी जान चली गई। लोगों ने बताया कि ओवर ब्रिज पर सीढ़ियां ना होने से यह घटनाएं ज्यादा होती हैं। बहुत से लोग ओवर ब्रिज पर ना जाकर नीचे रेलवे ट्रैक को पार करते हैं। जिसकी बजह से यह घटनाएं और ज्यादा होती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story