Firozabad News: पत्नी से विवाद के बाद युवक ने नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी

Firozabad News: रविवार को दोपहर एक बजे करीब रिजोर थाना जनपद एटा के गांव रामनगर निबासी बॉबी यादव ने पत्नी से हुए विवाद के चलते जसराना की खडीत नहर में छलांग लगा दी। बॉबी के नहर में कूदते हुए राहगीरों ने देख लिया और शोर मचाया।

Brajesh Rathore
Published on: 14 July 2024 2:36 PM GMT
Firozabad News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के जसराना में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने खडीत नहर में छलांग लगा दी। युवक द्वारा नहर में छलांग लगाने पर राहगीरों ने देखा और शोर मचाए जाने पर काफी लोग एकत्रित हो गए। वही युवक के स्वजन भी आ गए। जानकारी होते ही पुलिस भी पहुच गई और युवक की तलाश में जुट गई। काफी देर युवक का सुराग न लगने और सरकारी गोताखोरों के न पहुचने पर ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया। उन्होंने एटा शिकोहाबाद रोड जाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर लोग माने। पुलिस फिर युवक की तलाश में जुट गई।

गोताखोरों की मांग को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

रविवार को दोपहर एक बजे करीब रिजोर थाना जनपद एटा के गांव रामनगर निबासी बॉबी यादव ने पत्नी से हुए विवाद के चलते जसराना की खडीत नहर में छलांग लगा दी। बॉबी के नहर में कूदते हुए राहगीरों ने देख लिया और शोर मचाया। राहगीरों के शोर मचाने पर काफी लोग एकत्रित हो गए। पीछे-पीछे युवक के स्वजन भी आ गए। जानकारी होते ही जसराना थाना प्रभारी अंजीश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए और प्रत्क्षय दर्शियों से बात कर स्थानीय लोगो के साथ नहर में युवक की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान देखते ही देखते काफी संख्या में आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। युवक के स्वजनों के साथ साथ गोताखोरों और नहर का पानी रुक्वाने की मांग के साथ ही उन्होंने एटा शिकोहाबाद बाद रोड जाम कर दिया।

जाम लगने की जानकारी होते ही सीओ अनिमेष कुमार, थाना एका और फरिहा का पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया पर कोई मानने को तैयार नही हुआ। लगभग एक घंटे तक समझाने नहर विभाग के अधिकारियों से बात करने और आगरा से गोताखोर मंगाने की बात कर ग्रामीणों को समझाया तब वो माने। एक घंटे तक लगे जाम के चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम खुलवाने के साथ ही पुलिस फिर से नहर में युवक की तलाश में जुट गई। वहीं आगरा से गोताखोर भी देर सायं तक पहुच गए और युवक की तलाश में जुट गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण नहर को रुकवाने को नहर विभाग भी लग गया। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक युवक की तलाश की जा रही थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story