×

Firozabad News: संदिग्ध अवस्था में युवक की मृत्यु, परिवार में कोहराम

Firozabad News: मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई पत्नी और ससुरालीजनों से परेशान था। मकान स्वामी ने भी सोमवार को उसके साथ मारपीट की थी।

Brajesh Rathore
Published on: 9 April 2024 2:54 PM GMT
Death of young man in suspicious condition, chaos in the family
X

संदिग्ध अवस्था में युवक की मृत्यु, परिवार में कोहराम: Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के प्रतापपुर चौराहे के समीप एक युवक मृत अवस्था में मिला। शव मिलने की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में उसके परिवार के लोग उसको ढूंढते हुए वहां पहुंच गये। युवक को मृत देख परिवार में कोहराम मच गया।

पत्नी और ससुरालीजनों से था परेशान

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई पत्नी और ससुरालीजनों से परेशान था। मकान स्वामी ने भी सोमवार को उसके साथ मारपीट की थी। उक्त लोगों की वजह से ही उसने जहर खा कर आत्महत्या कर ली।

रेलवे स्टेशन रोड मक्खनपुर निवासी मंगल सिंह उर्फ गुड्डू (30) एटा रोड स्थित सुनील कुमार की मोती की फैक्ट्री में लोडर वाहन चलाता था। मोती संचालक सुनील कुमार का कहना है कि किसी ने फोन करके दोपहर एक बजे के करीब उसको बुलाया था। वह कुछ देर बाद आने की बात कह कर बाइक द्वारा फैक्ट्री से आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विगत दो घंटे से वह सड़क पर पड़ा था। घटना की जानकारी शाम छह बजे के करीब हुई। सूचना पर फैक्ट्री स्वामी सुनील कुमार और मृतक का भी सोनू भी पहुंच गया।

भाई ने बताया कि फोन पर दी थी जहर खाने की जानकारी

सोनू ने बताया कि उसके भाई ने उसे मोबाइल पर फोन कर जहर खाने की सूचना दी थी। उसने बताया था कि उसके मकान मालिक ने उसके ससुरालीजनों के कहने पर मारपीट की थी। वह स्वामी नगर स्थित एक मकान में किराये पर पत्नी के साथ रह रहा था। उसने घटना की जानकारी दो बजे फोन पर दी थी। युवक की मृत्यु की जानकारी होने पर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और करुणक्रंदन मच गया।

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार का कहना है कि एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और परिजनों की तहरीर पर जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story