×

Firozabad News: प्रेम प्रसंग में हुई थी करन की हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Firozabad News: पुलिस ने हत्या में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त ईंट और चाकू बरामद कर लिया। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 19 Jan 2024 10:36 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: टूंडला पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा 36 घंटे में कर दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त ईंट और चाकू बरामद कर लिया। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि सर्वेश देवी ने 14 जनवरी को अपने पुत्र करन उम्र 18 वर्ष के 13 जनवरी को घर से बगैर बताये कहीं चले जाने एवं देर रात तक वापस न आने के सम्बन्ध में गुमशुदगी दर्ज करायी थी। 16 जनवरी को किशन होटल के पीछे किसी अज्ञात युवक का शव पडा मिला।

हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद

सूचना पर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुँची। जहाँ पर परिजनों द्वारा मृतक की पहचान करन के रूप में की गई। परिजनों की तहरीर पर धारा 302 में बनाम गौरव कुशवाहा निवासी नगला राधेलाल, ललित निवासी टूण्डला थाना टूण्डला के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा 3 टीमों का गठन कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

एसपी सिटी ने बताया कि 18 जनवरी को मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक करन की हत्या में शामिल गौरव कुशवाहा, पुष्पेन्द्र उर्फ जुल्मी व एक अन्य युवक और पंचर जोडने वाली दुकान पर सर्विस रोड से आगरा की ओर रोड के किनारे अपनी मोटर साइकिल का पंचर जुडवा रहे हैं। जो कहीं भागने की फिराक में हैं। सूचना पर गौरव कुशवाह निवासी जीवन नगर कॉलानी भर्रा नाला थाना टूण्डला, पुष्पेन्द्र उर्फ जुल्मी जाट निवासी महावीर नगर एचपी गैस एजेन्सी के सामने टूण्डला मूल निवासी ग्राम छितरई थाना पचोखरा, अतुल निवासी ग्राम कमोरा थाना बल्देव जिला मथुरा को आगरा की ओर सर्विस रोड टूण्डला से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभरी निरीक्षक प्रमोद पंवार, निरीक्षक अपराध कृष्ण स्वरुप पाल, विकास कुमार अत्री, उनि विवेक सिंह, उनि जय सिंह, उनि जितेन्द्र गौतम मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story