पीलीभीत: एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हाहाकार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से दिल दहला देने वाली खबरे सामने आई है। जिले में जहरीला खाद्य पदार्थ से एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई है। मरने वालों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से दिल दहला देने वाली खबरे सामने आई है। जिले में जहरीला खाद्य पदार्थ से एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई है। मरने वालों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत

दरअसल पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र के बेनीपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। एक ही परिवार के मुखिया बेगराज सहित बेटी, बेटा व पत्नी, व बहू की मौत से इलाके में हाहाकार मच गया है। अधिकारी मौके पर पहुंच हैं। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह घटना कैसे घटी?

यह भी पढ़ें…..‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर मामले में अब सुनवाई 9 जनवरी को

जहरीला पदार्थ देकर मारने का शक

सूचना के बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुचकर घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। साथ ही पुलिस ने आशंका जताई है कि रात के खाने में किसी तरह का जहरीला पदार्थ देकर इन्हें मारा गया है।

यह भी पढ़ें…..यूपी 69 हजार शिक्षक भर्ती 2018: रिटेन EXAM में कट ऑफ तय, जानिए कितने अंक वाले होंगे पास

भगोने में मिले दूध का रंग नीला

मरने वालों में घर के मुखिया 55 साल के बेगराम, उनकी 53 साल की पत्नी रामवती, उनका 40 साल का बेटा नेम चंद्र, 30 साल की बहू ममता और 28 साल की बेटी गायत्री शामिल हैं। इस घटना में पूरे परिवार की ही मौत हो गई है। इनमें से एक शख्स की मौत अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में हुई।

यह भी पढ़ें…..बैंक कर्मचारियों और ट्रेड यूनियनों की देशव्यापी हड़ताल, कई सेवाएं बाधित

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित मौके पर भगोने में जो दूध मिला, उसका रंग नीला पाया गया। इससे लग रहा है कि किसी ने ने दूध में जहर मिला पूरे परिवार को खत्म किया है। वहीं, गांव वालों ने बताया कि एक दिन पहले उनके यहां दो लोग आए थे, लेकिन वे कौन थे और क्या करने आए थे, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App