Jhansi News: अलग- अलग हादसों में महिला समेत पांच लोगों की मौत

Jhansi News: जनपद में अलग- अलग स्थानों पर हुए हादसे में महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई

B.K Kushwaha
Published on: 13 Oct 2022 3:00 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

Jhansi: हादसों में महिला समेत पांच लोगों की मौत

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर हुए हादसे में महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में महिला समेत दो की जान गई, जबकि पिटाई में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, संदिग्ध हालात में युवक की जान चली गई। इसके अलावा नहाते समय एक युवक नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक और लोडर टैंपों की भिड़ंत, युवक की मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के हीरोज ग्राउंड के पास पहने वाला आकाश कौशिक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। उसकी दो बहने भी हैं। परिजनों के मुताबिक आकाश के पिता रिटायर लायंस नायक हैं। आकाश होडिंग्स लगाने का काम करता हैं। वह मोदी टीवीएस कम्पनी की होडिंग्स लगाने का काम लिए हुए थे। गुरुवार की तड़के सुबह वह लोडिंग आपे से पहुज पुल से सीपरी मार्ग पर खम्भों पर होडिंग्स लगाने निकला था। उसके साथ टैम्पो चालक और एक दूसरा था। वह लोडिंग्स की छत की छत पर बैठकर खम्भों पर होडिंग्स लगा रहा था। होंडिंग्स लगाते हुए वह आवास-विकास मोड़ के पास पहुंचा तभी आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिस कारण लोडिंग टैम्पों ट्रक से टकरा गया। ट्रक से टैम्पों टकराते ही छत पर बैठा आकाश नीचे गिर गया और वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुर्घटना में घायल महिला ने तोड़ा दम

मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम सौजना में रहने वाली गनेशी अपने पति के साथ लगभग 15 दिन पहले ग्राम करगुवां रिश्तेदारी में आई थी। जहां से दोनों वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में दोनों सड़क हादसे के शिकार हो गए थे। उन्हें घायलावस्था में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान गनेशी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मारपीट में घायल एक और युवक की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में निर्माणाधीन एफेक्स फैक्ट्री है। जहां मनोज, महेश और साहब सिंह नाम के शख्स काम करते थे। पिछले दिनों फैक्ट्री के पास तीनों शख्स लहूलुहान हालत में मिले थे, साथ ही तीनों के हांथ पैर भी बंधे हुए थे। इनमें मनोज की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि महेश और साहब को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनमें अब महेश निवासी नैनागढ़ की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार करने के लिए आरोपियों के रिश्तेदार समेत अन्य स्थानों पर दबिश जारी है।

युवक की संदिग्ध हालात में मौत

शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बकुवां बुजुर्ग में पुष्पेन्द्र धाकड़ परिवार समेत रहता है। परिजनों के अनुसार पुष्पेन्द्र पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था। वह शराब पीने का भी आदी हो गया था। वह अपने साथी के घर से पार्टी कर वापस घर आया। घर आते ही उसकी तबीयत गम्भीर रुप से बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मौत का कारण संदिग्ध मानते हुए परिजनों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लहचूरा नदी में डूबने से युवक की मौत

लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम लहचूरा में रहने वाला मनीष अहिरवार गाय चराने के लिए लहचूरा नदी किनारे गया था। जहां अचानक पैर फिसलने के कारण वह नदी में गिर गया। यह देख इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने गोताखोंरो की मदद से उसे जब तक बाहर निकाला उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story