Kanpur News: तालाब में नहाने के समय डूबे पांच छात्र, चार की मौत, घटना से मचा कोहराम

Kanpur News: स्कूल में हाफ डे हो जाने के बाद यह पांचों छात्र नहाने के लिए नरवल तहसील स्थित बने तालाब पर गए, जहां नहाने के दौरान चार छात्र डूब गए, जिसमें से एक बाहर आ गया, जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण आ गए।

Anup Panday
Published on: 29 April 2023 7:36 PM GMT
Kanpur News: तालाब में नहाने के समय डूबे पांच छात्र, चार की मौत, घटना से मचा कोहराम
X
डीएम व आलाधिकारी पहुंचे काशीराम अस्पताल: Photo- Newstrack

Kanpur News: स्कूल में हाफ डे हो जाने के बाद यह पांचों छात्र नहाने के लिए नरवल तहसील स्थित बने तालाब पर गए, जहां नहाने के दौरान चार छात्र डूब गए, जिसमें से एक बाहर आ गया, जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

नर्वल थाना क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया जब स्कूल से लौटने के बाद बच्चे तालाब में नहाने चले गए। नहाते में छात्रों को डूबता देख ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस बच्चों को तालाब से निकाल अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने चार बच्चो को मृत घोषित कर दिया, जबकि पांचवे छात्र को काशीराम अस्पताल भेजा गया।

पूरा मामला नर्वल तहसील का

सेमर झाल गांव के रहने वाले पांच छात्र सक्षम, अभय, कृष्णा, दिव्यांशु और सत्यम नर्वल कस्बे स्थित एक स्कूल के छात्र हैं। रोज की तरह शनिवार को भी स्कूल गए थे। स्कूल में हाफ डे हो जाने के बाद यह पांचों छात्र नहाने के लिए नरवल तहसील स्थित बने तालाब पर गए, जहां नहाने के दौरान चार छात्र डूब गए, जिसमें से एक बाहर आ गया, जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

डीएम व आलाधिकारी पहुंचे काशीराम अस्पताल

चार छात्रों की मौत के बाद कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर डीएम के साथ प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। वहीं घरों में छात्रों की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां चीख पुकार से पूरे अस्पताल में कोहराम सा मच गया। हर कोई मेरा बेटा तो हर कोई मेरा भाई चिल्ला रहा था। अब किसे कहेंगे भाई,हमें कौन बुलाएगा।

ग्रामीणों ने बताया-तालाब के पास कोई नहीं है रोक

सरकार की तरफ से यहां अमृत तालाब योजना के तहत तालाब बनाया गया। तालाब बनने के बाद यहां कोई रोक के लिए कुछ लगाया नहीं गया, कोई भी आ जा सकता है। बच्चों के नहाने व जाने पर कोई रोक नहीं लगी है। वहीं घटना को देख ग्रामीणों ने हंगामा किया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story