×

गोरखपुर से प्रयागराज के लिए जल्द शुरू होगी उड़ान

Aditya Mishra
Published on: 20 Nov 2018 8:19 AM GMT
गोरखपुर से प्रयागराज के लिए जल्द शुरू होगी उड़ान
X

गोरखपुर: गोरखपुर से प्रयागराज के बीच जल्द ही उड़ान शुरू हो जाएगी। विमान कंपनी इंडिगो इसकी तैयारी में जुटी है। सब कुछ ठीक रहा तो कुंभ से पहले उड़ान शुरू हो जाएगी। प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्रयागराज के 4 दिन पहले इसकी घोषणा की थी। उन्होंने प्रयागराज से 13 शहरों के लिए विमान सेवा शुरू होने की बात कही थी।

जिसमें भोपाल,भुवनेश्वर ,मुंबई, देहरादून, कोलकाता, पुणे, एवं रायपुर के साथ ही गोरखपुर का भी नाम था। वहीं 7 जनवरी से बेंगलुरु के लिए शुरू होने वाली उड़ान की लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी इस संबंध में अनुमति मिलने का इंतजार कर रहे हैं ।50 से अधिक यात्री ऑनलाइन बुकिंग कर चुके हैं।

इंडिगो द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार 180 यात्रियों की क्षमता वाला बोइंग विमान सुबह 9:40 बजे बैंगलूर से उड़ान भरकर दोपहर 12:15 बजे गोरखपुर पहुंचेगा दोपहर 1:05 बजे यात्रियों को लेकर रवाना होगा अपहरण 3:40 बजे बेंगलुरु पहुंचेगा।

विमान कंपनी ने शुरुआती किराया 3350 से 3500 के बीच रखा है। इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर मेहनास ने बताया कि शुरू होने वाले उड़ान की बुकिंग शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें...Gorakhpur Tragedy: राजीव मिश्रा STF के लिए भी बने मुसीबत

ये भी पढ़ें...19 दिसंबर से पहले खुल जाएगा ‘पंडित बिस्मिल’ शहीद स्थल का दरवाजा, दिखेंगे ये बदलाव

ये भी पढ़ें...महिला ने सीएम के सामने खोल दी ट्रैफिक पुलिस के भ्रष्टाचार की पोल, अधिकारी निलम्बित

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story