×

Lucknow News: 'फ्लो फैशन फिएस्टा' का हुआ आयोजन, रैंप पर कामकाजी महिलाओं का नारी सशक्तिकरण संग दिखा फैशन

Lucknow News Today: फिक्की लेडीज संगठन लखनऊ चैप्टर ने अपने सदस्यों के लिए एक बहुप्रतीक्षित वार्षिक कार्यक्रम 'फ्लो फैशन वॉक' के आयोजन का। इस साल के शो की थीम 'ए रॉयल अफेयर' थी।

Shashwat Mishra
Published on: 23 July 2022 6:29 PM GMT
Flow Fashion Fiesta organized in Lucknow, fashion showing women empowerment on the ramp
X

फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर: Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Lucknow News: शानदार रैंप पर फैशन का जलवा, ब्यूटी विद ब्रेन (beauty with brain) वाली खूबसूरती और बुद्धिमता का संगम, रैंप पर हॉलीवुड और बॉलीवुड की धुनों पर कैटवॉक करती 'फिक्की फ्लो' (FICCI FLO) की सदस्यों ने फैशन पर कुछ अलग हटकर आधुनिकता के संग समाज के लिए एक संदेश भी दिया कि कामकाजी महिलाएं भी फैशन के साथ-साथ नारी सशक्तिकरण के लिए भी काम करती हैं। मौका था फिक्की लेडीज संगठन लखनऊ चैप्टर ने अपने सदस्यों के लिए एक बहुप्रतीक्षित वार्षिक कार्यक्रम 'फ्लो फैशन वॉक' के आयोजन का। इस साल के शो की थीम 'ए रॉयल अफेयर' थी।

रैंप पर फ्लो सदस्यों ने बिखेरा जलवा

शो अपने सदस्यों के लिए एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित किया जाता है। जो फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर हैं, जो स्पॉटलाइट में अपनी जगह ले सकते हैं और अपनी रचनाओं का प्रदर्शन कर सकते हैं। फैशन शो का प्रदर्शन 11 चक्रों में हुआ। इसमें फ्लो सदस्यों के साथ मंच पर फ्लो लखनऊ की अध्यक्षा सीमू घई, माधुरी हलवासिया, पूजा गर्ग, आरुशी टंडन, सीनियर वाइस चेयरमैन स्वाति वर्मा, वंदिता अग्रवाल, विभा अग्रवाल शामिल थीं। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में अपर मुख्य सचिव आराधना शुक्ला, प्रमुख सचिव संजय प्रसाद, वंदना सहगल, पूजा प्रसाद और प्रतिभा सिंह ने भी उपस्थित होकर उत्साहवर्धन किया।

फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर: Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

11 ड्रेस डिजाइनर व ज्वेलर्स ने लिया भाग

यह फैशन शो भी अनोखा था, क्योंकि फ्लो ने अपने सदस्यों को अपने इन-हाउस डिजाइनरों द्वारा बनाए गए कपड़े और आभूषण को पहन कर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। मिस्ट क्रिएशन्स, मायरा आर्ट्स, धागा एंड कंपनी, अनामकरा, हुनर, श्यामल, वोइला, तान्या रस्तोगी, ईशा कुणाल और प्रियंका अग्रवाल नामक बड़े कपड़ों के ब्रांड ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स, ऐशप्रा ज्वेलरी बुटीक और आरडीयूसी जेवलर्स ने अपनी शानदार डिजाइनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैशन शो में 11 ड्रेस डिजाइनर और टीम ज्वेलर्स ने भाग लिया।

फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर: Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

'सदस्यों को चमकने का मंच'

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, फ्लो लखनऊ चैप्टर (Flow Lucknow Chapter) की अध्यक्षा सीमू घई ने कहा कि केवल यह शो यह सुनिश्चित करता है कि हम अपने डिजाइनरों को अपनी कृतियों को प्रदर्शित करने और उनके व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए एक भव्य मंच दें, बल्कि यह हमारे सदस्यों को चमकने का मौका भी देता है।

फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर: Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

मॉडलिंग करने वाले हमारे प्रतिभागियों के लिए आत्मविश्वास को काफी बढ़ावा देता है। इस कार्यक्रम में रेणुका टंडन, असमा हुसैन सहित शहर के कई गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story