×

Food Poisoning In Bijnor: साप्ताहिक बाजार से लाई दूषित दाल खाने से परिवार के 6 लोग बीमार, मां-बेटी की मौत

Food Poisoning In Bijnor: साप्ताहिक बाजार से लाई दूषित दाल खाने से परिवार के 6 लोग अचानक से बीमार हो गए।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 21 Jun 2022 10:06 AM GMT
6 family members sick, mother and daughter died after eating contaminated pulses brought from weekly market in Bijnor
X

बिजनौर: साप्ताहिक बाजार की दाल खाने से परिवार के 6 लोग बीमार

Bijnor News: साप्ताहिक बाजार (weekly Market) से लाई दूषित दाल खाने से परिवार के 6 लोग अचानक से बीमार हो गए इन लोगों को पड़ोसियों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में इलाज के लिए भर्ती कराया था। बाद में इन्हें बिजनौर जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जबकि मां बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ हायर सेंटर (Meerut Higher Center) रेफर कर दिया था जहां पर मां बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई है

थाना चांदपुर (Thana Chandpur) के बॉडी वाला गांव (village with body) की रहने वाली गीता ने साप्ताहिक बाजार से दाल खरीद कर घर पर खाने के लिए बनाई थी। इस दाल को खाने के बाद मां गीता व बेटी अंजलि सहित पुत्र गौरव सहित परिवार के 6 सदस्यों की अचानक से तबियत बिगड़ गई।

इलाज के दौरान मां-बेटी की मौत

हालत बिगड़ने पर मोहल्ले वासियों ने उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर मां व बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान मां बेटी ने मेरठ हायर सेंटर में दम तोड़ दिया है।

रामकुमार (पड़ोसी)

साप्ताहिक बाजार से खरीदी दाल खाने से परिवार के 6 सदस्य पड़े बीमार

जबकि गौरव व परिवार का एक सदस्य अभी एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि 2 लोगों की हालत ठीक बताई जा रही है। उधर इस घटना को लेकर पड़ोसी राम कुमार का कहना है कि इन लोगों ने साप्ताहिक बाजार से दाल खरीद कर बनाई थी और परिवार के 6 सदस्यों ने इस दाल का सेवन किया था। 6 सदस्यों में से मां बहन की तो मौत हो गई है। जबकि 4 लोग निजी अस्पताल में भर्ती थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story