पैसे का लालच देकर 8 साल के मासूम के साथ खेतों में किया दुष्कर्म

यूपी के शाहजहांपुर में आठ साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। यहां खेत पर आठ साल का बच्चा खेल रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले युवक ने बच्चे को पैसे का लालच दिया और उसके बाद बच्चे झाङियों मे लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

शाहजहांपुर:  यूपी के शाहजहांपुर में आठ साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। यहां खेत पर आठ साल का बच्चा खेल रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले युवक ने बच्चे को पैसे का लालच दिया और उसके बाद बच्चे झाङियों मे लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लहुलुहान हालत मे बच्चे को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुइ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें:रोहित शेखर मौत मामले में चार्जशीट पर दिल्ली की अदालत आज करेगी विचार

घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र के एक गांव की है। यहां का रहने वाला आठ साल का बच्चा दूसरे बच्चों के साथ खेत पर खेल रहा था। तभी गांव का ही रहने वाला युवक खेत पर गया। खेत मे खेल रहे बच्चों के साथ खेलने लगा। उसके बाद युवक आठ साल के बच्चे को पैसे का लालच देकर उसे झाङियों मे लेकर गया। जहां उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

ये भी देखें:अरुणाचल प्रदेश में लगे 5.5 की तीव्रता के भूकंप के झटके

उसके बाद खेत मे खेल रहे बच्चे झाङियों मे पहुचे तो आठ साल का बच्चा लहुलुहान हालत मे जमीन पर पङा था। बच्चों ने घटना की सूचना बच्चे के परिजनों को दी। मौके पर पहुचे परिजनों ने बच्चे लहुलुहान हालत मे थाने लेकर पहुचे। जहां पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया। बच्चे की हालत काफी गंभीर देखते हुए उसे अस्पताल मे भर्ती करके इलाज शुरू कर दिया है। घटना के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें:महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से कार सवार 9 लोगों की मौत

इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह का कहना है कि बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना हुइ है ।बच्चे को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।