×

Basti News: युवती को जबरन उठाकर गौशाला में किया बलात्कार, आरोपी फरार

Basti News Today: बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र में लगभग 21 वर्षीय लड़की को गांव के एक युवक ने जबरन उठाकर गांव के गौशाला में ले जाकर जबरन उसके साथ रेप किया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 24 Dec 2022 3:15 PM GMT
Basti News
X

Basti News (Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र में युवती के साथ रेप, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की जांच। गांव में भारी पुलिस बल तैनात। सीओ ने कहा धारा 376 मारपीट सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आगे कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़ा जाएगा। बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र में लगभग 21 वर्षीय लड़की को गांव के एक युवक ने जबरन उठाकर गांव के गौशाला में ले जाकर जबरन उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर लड़की को पुलिस ने गौशाला से बरामद किया है। आरोपी फरार है।

वहीं एक समुदाय से जुड़ा मामला होने के कारण गांव में भारी फोर्स लगा दी गई है, जिससे कोई अप्रिय घटना ना घटित हो और शांति व्यवस्था कायम रहे। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ग्राम प्रधान का प्रतिनिधि बताया जा रहा है इसीलिए राजनीतिक दबाव के चलते हरैया पुलिस द्वारा एफ आई आर नहीं लिखा जा रहा था। मामला मीडिया में आने पर आनन-फानन में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्राधिकारी हरैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि हरैया थाना क्षेत्र में एक लड़की को युवक द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। एफआईआर दर्ज कर लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही हम आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही शांति व्यवस्था कायम करने के लिए गांव में भारी फोर्स लगा दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story