×

शराब के नशे में वन दरोगा का गाली देते वीडियो वायरल

Shivakant Shukla
Published on: 13 Dec 2018 10:27 AM GMT
शराब के नशे में वन दरोगा का गाली देते वीडियो वायरल
X

रामपुर: अवैध कटान और कब्जे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे चर्चित पीपली वन का अब एक नया मामला सामने आया है, यहां पर तैनात एक दरोगा का शराब पीकर गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि मामले का संज्ञान लेते हुए डीएफओ ने आरोपी वन दरोगा को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें— थाने के पास बीजेपी विधायक के कार्यालय में चोरी, पुलिस की मुस्तैदी पर उठे सवाल!

जिला रामपुर में स्वार थाना क्षेत्र के पीपली वन में अवैध लकड़ी कटान लकड़ी माफियाअेां और वन विभाग की मिलीभगत से अंजाम दिया जाता रहा है। जिसकी वजह से वन विभाग सुर्खियों में रहता है। अब एक बार फिर वन विभाग चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार वन विभाग के एक दरोगा का कार्यालय में गाली-गलौज करते हुए वीडियो वायरल होना चर्चा में है।

ये भी पढ़ें— ये क्या! ऐसे पढ़ेंगी तो कैसे बढ़ेंगी बेटी, रायबरेली जिले से आया शर्मनाक वीडियो

रामपुर कोतवाली स्वार के वन्य क्षेत्र में तैनात दरोगा सौरभ कुमार का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसमें वन दरोगा शराब के नशे में जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग करता दिखाई दे रहा है साथ ही मेज पर शराब की बोतल भी रखी दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें— सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे रायबरेली, कार्यक्रम स्थल का लिया जायज़ा

वीडियो वायरल होने पर उच्चाधिकारियों के कहने पर डीएफओ ए0के0 कश्यप ने आरोपी वन दरोगा सौरभ कुमार को निलंबित कर दिया है। साथ ही जांच की कार्रवाई को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों के कहने पर वन दरोगा को निलंबित किया गया है और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह वीडियो कोई रंजिशन तो नहीं बनाया गया है, इसकी जांच भी की जा रही है जांच के बाद ही सारे तथ्य सामने आएंगे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story