×

Umesh Pal Murder Case: पूर्व बीजेपी सांसद ने की अतीक अहमद के एनकाउंटर की पैरवी, बोले – ऐसे पुलिस अधिकारी को मिलेगा स्वर्ग

Umesh Pal Murder Case: घोसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरिनायारण राजभर ने तो यहां तक कह दिया कि माफिया अतीक अहमद का पुलिस एनकाउंटर करने वाले पुलिस अधिकारी को सीधा स्वर्ग में स्थान मिलेगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 March 2023 3:12 AM GMT
Former BJP MP from district Mau, Harinayaran Rajbhar advocated the encounter of Atiq Ahmed
X

पूर्व बीजेपी सांसद ने की अतीक अहमद के एनकाउंटर की पैरवी, बोले – ऐसे पुलिस अधिकारी को मिलेगा स्वर्ग : Photo Social Media

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 7 शूटरों में से दो का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के माफिया में मिट्टी में मिली देने वाले बयान के बाद से बीजेपी के तमाम नेता गैंगस्टर विकास दुबे की तर्ज पर माफिया अतीक अहमद के एनकाउंटर की बात कह चुके हैं। इस लिस्ट में एक और बीजेपी नेता की एंट्री हुई, जिसने खुले तौर पर गुजरात के साबरमती जेल में बंद कुख्यात बाहुबली अतीक अहमद के एनकाउंटर की पैरवी की है।

घोसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरिनायारण राजभर ने तो यहां तक कह दिया कि माफिया अतीक अहमद का पुलिस एनकाउंटर करने वाले पुलिस अधिकारी को सीधा स्वर्ग में स्थान मिलेगा। बता दें कि अतीक ने बीजेपी नेताओं के बयान का हवाला देते हुए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उसे गुजरात से यूपी न भेजा जाए। उसने खुद के एनकाउंटर की आशंका जताई थी।

अतीक के साथ – साथ सभी अपराधी का एनकाउंटर हो

2014 में पहली बार घोसी सीट से बीजेपी के सांसद बने हरिनायारण राजभर ने कहा कि उमेश पाल की हत्या में जितने भी अपराधी शामिल हैं, सबका एनकाउंटर होना चाहिए। इस अपराध का मास्टरमाइंड अतीक अहमद जो जेल में बैठा है, उसका भी एनकाउंटर कर देना चाहिए। उसने बहुत हत्याएं की है, जो भी पुलिस अधिकारी उसका एनकाउंटर करेगा, उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा खुल जाएगा।

दो अपराधियों के एनकाउंटर पर पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि जो भी हो रहा है, न्याय संगत हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में स्वर्ण युग चल रहा है। अपराध पर तत्काल फैसला हो रहा है। तत्काल न्याय देना अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि योगी जी के शासनकाल में कोई भी माफिया बख्शा नहीं जाएगा। कानून के कटघरे में सबको आना पड़ेगा।

अतीक के बहन पर पलटवार

अतीक के बहन के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व घोसी सांसद ने कहा कि अतीक ने जिसकी हत्या कराई, उसके भी भाई-बहन रहे होंगे। अब उनके साथ जब ये हो रहा है, तो उन्हें डर लग रहा है। गौरतलब है कि अतीक अमहद की छोटी बहन आयशी नूरी पिछले दिनों प्रेस के सामने आकर जेल में बंद अपने दोनों भाईयों अतीक और अशरफ के एनकाउंटर की आशंका जता चुके हैं। आयशा ने योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी पर अतीत अहमद से 5 करोड़ रूपये उधार लेकर, अब न लौटाने का आरोप भी लगाया है।

अतीक के नाबालिग बेटों के बचाव में उतरी सपा

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए गए कुख्यात माफिया अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे घटना के अगले दिन से ही गायब हैं। पुलिस भी उनके बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे रही। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी इसे लेकर कोर्ट जा चुकी हैं। मंगलवार को अतीक के उन दोनों बेटों के बचाव में सपा भी कूद पड़ी।

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने मंगलवार को दावा किया कि अतीक के दोनों बेटों में से एक को एक दो दिन में मार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस उमेश के असली हत्यारों को ढूंढ नहीं पा रही है, इसलिए उनपर दवाब है कि जो मिले उसे मार दो। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद किसी का एनकाउंटर एक दंडनीय अपराध है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story