×

Kanpur Dehat: जमीन विवाद में भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या, हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा

Kanpur Dehat: जमीनी विवाद में गयी अमरेश त्रिपाठी की जान ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 6 March 2022 5:03 AM GMT (Updated on: 6 March 2022 5:35 AM GMT)
ambresh tiwari murdered
X

अमरेश त्रिपाठी की हत्या (PHOTO : social media) 

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में पुखरायां कस्बे के सघन क्षेत्र के पास बीजेपी के पूर्व भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अमरेश त्रिपाठी (Ambresh Tiwari) की हत्या (Murder) की खबर सामने आई है । जमीनी विवाद में गयी अमरेश त्रिपाठी की जान । बातों से शुरू हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े थे । इस हादसे के बाद से हजारों की संख्या में पहुंचे भाजपाई ।

आपको बता दें, बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी के पुत्र अमरेश त्रिपाठी (Ambresh Tiwari murder) की जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। ट्रस्ट की ज़मीन पर कब्जे को हटाने को लेकर हुआ था विवाद। ख़बरों की माने तो अमरेश त्रिपाठी समझौता कराने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान बात और ज्यादा बढ़ गयी। विवाद इतना बाद गया कि दबंगों ने उन्हें लाठी-डंडों ने पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच किसी ने राजेश तिवारी को सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया जिसके चलते वह वही लहूलुहान होकर गिर गए।

कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

पुलिस अधिकारी हरकत में आए

आसपास के लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता के बेटे की मौत की खबर सुन पुलिस अधिकारी हरकत में आए। वहीँ इस हादसे के बाद हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और परिजनों ने थाने में हंगामा किया।

सुरक्षा चौकसी बढ़ी

सीओ प्रभात कुमार और कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं और परिजनों को किसी तरह शांत कराया। कार्रवाई का भरोसा देते हुए राजेश तिवारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बीजेपी नेता (Ambresh Tiwari) की मौत की घटना के बाद से पुलिस ने सुरक्षा चौकसी बढ़ा दी है।

इस मामले पर सीओ का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन तहरीर नहीं दी गयी है। दो संदिग्ध को राजेश तिवारी की हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story