×

Agra News: पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी बने बीसीसीआई के अध्यक्ष, आगरा में समर्थकों ने लड्डू बांटकर जाहिर की खुशी

Agra News: आज से बीसीसीआई के अध्यक्ष पद संभालेंगे पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी, आगरा में समर्थकों ने लड्डू बांटकर जाहिर की खुशी, आगरा कैंट स्टेशन पर लोगो का मुंह मीठा कराया ।

Rahul Singh
Published on: 18 Oct 2022 8:31 AM GMT
X

पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी बने बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने पर आगरा में समर्थकों ने बांटा लड्डू: Video- Newstrack  

Agra News: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी (former cricketer Roger Binny) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे है । महज औपचारिकता ही शेष रह गई है । सौरभ गांगुली की विदाई होगी । अध्यक्ष की कुर्सी पर रोजर बिन्नी बैठेंगे । रोजर बिन्नी के समर्थकों ने उनके बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर खुशी जाहिर की है । नवनिर्वाचित बीसीसीआई अध्यक्ष (President of BCCI) के समर्थकों ने आगरा कैंट स्टेशन पर मिष्ठान वितरण किया । स्टेशन पर आने जाने वाले लोगों का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया ।

इस मौके पर रोजर बिन्नी के समर्थकों ने उनसे जुड़ी यादें भी ताजा की । रोजर बिन्नी के समर्थक अनिल शर्मा ने बताया कि 2010 में उनकी मुलाकात रोजर बिन्नी से हुई थी । इसके बाद से वह रोजर बिन्नी के संपर्क में हैं । रोजर बिन्नी के बेटे की शादी में भी वह शामिल हुए थे । अनिल शर्मा ने कहा कि रोजर बिन्नी का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना गौरव की बात है । भारतीय टीम को रोजर बिन्नी के अनुभव का इससे बहुत फायदा मिलेगा ।

1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे रोजर बिन्नी

रोजर बिन्नी के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर उनके समर्थकों ने खुशी जाहिर की है । आपको बता दें कि 1983 में विश्व (cricket world cup 1983) विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे । रोजर बिन्नी भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले पहले एंग्लो इंडियन खिलाड़ी थे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story