×

पूर्व डाकू मलखान सिंह ने कहा, बागियों के साथ पाक से युद्ध लड़ने को तैयार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्सा और आक्रोश है। जनता केंद्र सरकार से पाक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Feb 2019 11:15 AM GMT
पूर्व डाकू मलखान सिंह ने कहा, बागियों के साथ पाक से युद्ध लड़ने को तैयार
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्सा और आक्रोश है। जनता केंद्र सरकार से पाक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही है। इस बीच बीहड़ों में कुख्यात रहे पूर्व डाकू मलखान सिंह का कहना है कि वह अपने 700 साथियों के साथ पाक से जंग लड़ने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें.....अमर सिंह ने RSS के संगठन सेवा भारती को 15 करोड़ की संपत्ति की दान

मीडिया से बात करते हुए पूर्व दस्यु सरगना ने कहा कि मध्य प्रदेश में 700 बागी (डाकू) बचे हैं, जिनके साथ वह सीमा पर मरने के लिए तैयार हैं। मलखान ने कहा कि यदि सरकार हमें अनुमति दे तो हम बिना शर्त, बिना वेतन के अपने देश के लिए बार्डर पर मरने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें.....कैसा होता है अघोरी बाबाओं का जीवन और क्या हैं मान्यताएं, यहां पढ़ें…

मलखान सिंह ने कहा कि हमसे लिखवा लिया जाए कि हम मारे जाएं तो कोई जुर्म नहीं। बचा हुआ जीवन हम लगाने को तैयार हैं। अगर इसमें पीछे हट जाए तो नाम मलखान सिंह नहीं है। उन्होंने कहा कि हम कोई अनाड़ी नहीं हैं। 15 साल कथा नहीं बांची है, मां भवानी की कृपा रहेगी तो मलखान सिंह का बाल भी बाका नहीं होगा। हम चाहते हैं कि हमें सीमा पर भेजा जाए। उन्होंने कहा कि अगर मुझे टिकट मिलती है तो मई में लोकसभा चुनाव में उतरूंगा।

यह भी पढ़ें.....आशुतोष की तस्वीरों में देखिए- बच्चों ने शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के एक कार्यक्रम में कानपुर आए मलखान सिंह ने यह बातें कहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story