×

Bulandshahr: बुलंदशहर में बोले पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक, कहा- सरकार उनपर अब ज्यादती करेगी

Bulandshahr News: रिटायरमेंट के बाद मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बुलंदशहर में दर्द छलका। सत्यपाल मलिक ने कहा कि सरकार उनपर अब ज्यादती करेगी

Brajesh Rathore
Published on: 4 Oct 2022 4:42 PM GMT
X

मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक 

Bulandshahr News: रिटायरमेंट के बाद मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Former Meghalaya Governor Satya Pal Malik) का बुलंदशहर में दर्द छलका। सत्यपाल मलिक ने कहा कि सरकार उनपर अब ज्यादती करेगी। दिल्ली में हर गवर्नर को घर मिलता है, सरकार ने उनको घर नहीं दिया। तीन-तीन बार चिट्ठी लिखी, सुरक्षा के लिए जम्मू कश्मीर की सुरक्षा समिति ने गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मालिक को पाकिस्तान से जान का खतरा है, सरकार ने सुरक्षा नहीं दी।

मैं पांच कुर्तों में गया था और पांच कुर्ते वापस लेकर घर लौटा हूं: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि मेरे खिलाफ कोई इंक्वायरी नहीं हो सकती कोई मुकदमा नहीं हो सकता, मैं पांच कुर्तों में गया था और पांच कुर्ते वापस लेकर घर लौटा हूं। मैं फकीर हूं। वहीं, सत्यपाल मालिक ने बेरोजगारी और मंहगाई पर कहा कि देश में इससे बड़ी कोई समस्या नहीं है। युवा चार साल सड़कों पर दौड़ लगाता है और सरकार भर्ती रोक देती है।

गृह मंत्री के जम्मू में होते हुई डीजी जेल की हत्या: मलिक

डीजी जेल की हत्या पर पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि गृह मंत्री जम्मू में थे। स्टेट में उनकी मौजूदगी के दौरान डीजी जेल की हत्या कर टेररिस्ट ने बड़ा संदेश दिया है। पूर्व राज्यपाल ने कहा कि यह टेररिस्ट घटना है, जिसपर डीजी को मारने का आरोप है वह एसपीओ यानी पुलिस का आदमी था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story