×

Rampur News: पूर्व मंत्री नावेद मियां ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- ‘रामपुर को तानाशाह से निजात दिलाई’

Rampur News: स्वार विधानसभा उपचुनाव पर पूर्व राज्य मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां ने कहा कि वह भाजपा में नहीं है, लेकिन वे योगी आदित्यनाथ को सपोर्ट करेंगे।

Azam Khan
Published on: 2 April 2023 10:26 PM GMT
Rampur News: पूर्व मंत्री नावेद मियां ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- ‘रामपुर को तानाशाह से निजात दिलाई’
X
पूर्व मंत्री नावेद मियां ने की सीएम योगी की तारीफ- (Photo- Newstrack)

Rampur News: स्वार विधानसभा उपचुनाव पर पूर्व राज्य मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां ने कहा कि वह भाजपा में नहीं है, लेकिन वे योगी आदित्यनाथ को सपोर्ट करेंगे। नावेद मियां ने आज़म खान का नाम लिए बगैर कहा कि सीएम योगी ने रामपुर को एक तानाशाह से निजात दिलाई है। नावेद मियां स्वार विधानसभा से चार बार विधायक रह चुके हैं और इस विधानसभा उपचुनाव में अगर उन्हें मौका मिलेगा, तो वह जरूर पांचवी बार फिर ताल ठोकेंगे।

‘योगी आदित्यनाथ का करता हूं सम्मान’

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां ने स्वार के उपचुनाव पर कहा कि इस उपचुनाव का हम काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वह घड़ी आ गई है, चुनाव की घोषणा भी हो गई है। चुनाव आयोग ने अभी 3 दिन पहले उसकी तारीख भी मुकर्रर कर दी है। जितने भी राजनीतिक दल हैं, सब अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर लें। कुछ दिन में प्रत्याशियों का चेहरा भी साफ हो जाएगा कि किस खेमे से कौन-कौन प्रत्याशी होगा।

नावेद ने कहा कि ‘मैं पहले भी यह कह चुका हूं, अपने वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत सम्मान करता हूं, मैं उनके साथ हूं, उनको सपोर्ट करता हूं। उन्होंने कहा कि ‘मैं बीजेपी या उनके दल में नहीं हूं, लेकिन मैं योगी जी को सपोर्ट करता हूं।’

हम उनका एहसान भूल नहीं सकते- नावेद मियां

जिस तरह से उन्होंने रामपुर के लोगों को एक तानाशाह से निजात दिलाई है, हम उनका एहसान भूल नहीं सकते। नावेद मियां के बेटे और अपनादल-एस के नेता हमज़ा मियां के टिकट को लेकर नावेद मियां ने कहा कि उनका जो दल वह तय करेगा। जिसका एनडीए से एलाइंस है, वो तय करेगा कि किसको लड़ाया जाए और किसको ना लड़ाया जाए। इस बारे में उन्होंने कहा कि जब उम्मीदवारों के नाम सामने आएंगे, तभी वो समर्थन के विषय पर कुछ स्पष्ट बता सकेंगे।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story