×

पूर्व विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर

Manali Rastogi
Published on: 18 Nov 2018 4:59 AM GMT
पूर्व विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर
X

बहराइच: तहसीलदार और सीओ पर हमले के मामले में नामजद अभियुक्त पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को लखनऊ जाते समय पुलिस ने जरवलरोड में गिरफ्तार कर लिया। उनको सीएचसी में परीक्षण के लिए ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने पूर्व विधायक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: #HBDNayanthara: साउथ की इस सेंसेशनल एक्ट्रेस का 33वां बर्थडे, यहां देखें हॉट VIDEO

यहां से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने देर रात पूर्व विधायक को लखनऊ रेफर कर दिया है। लखनऊ रेफर किए जाने के दौरान उनके समर्थकों में काफी आक्रोश रहा।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु के बाद केरल पहुंचा तूफान गाजा, अलर्ट जारी

तहसीलदार नानपारा मधुसूदन आर्या की पिटाई के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। वहीं कोतवाली नानपारा में हंगामा करने और सीओ पर हमला करने के मामले में भी पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें: RBI की अहम बैठक से पहले जेटली ने की टिप्पणी, कहा- विकास का गला न घोटें

पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को लखनऊ जाते समय जरवलरोड में हिरासत में लिया गया है। उनकी वृद्ध हालत को देखते हुए सीएचसी मुस्तफाबाद ले जाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर पूर्व विधायक को चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

देर रात भारी भरकम फोर्स के सीओ सिटी अरुण चंद्र और सीओ कैसरगंज पूर्व विधायक को एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल में विधायक महसी सुरेश्वर सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल व जिला उपाध्यक्ष राहुल राय भी पहुंच गए। समर्थकों में आक्रोश और पूर्व विधायक की हालत गंभीर देखते हुए उनको चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story