×

हमारे गठबंधन के बाद भाजपा का कोई किस्मतवाला ही चुनाव जीत पायेगा: बेनी प्रसाद

अयोध्या में श्री राम मन्दिर को बनवाने के मुद्दे पर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि यह लोग मन्दिर कभी नहीं बनवाएंगे। ईडी और सीबीआई द्धारा विरोधी दलों पर छापे मारी की हो रही घटना के बारे में कहा कि भाजपा सरकार बिलकुल गलत कर रही है। यह सब चुनाव के समय ही क्यों सामने आता है

Shivakant Shukla
Published on: 11 Feb 2019 1:36 PM GMT
हमारे गठबंधन के बाद भाजपा का कोई किस्मतवाला ही चुनाव जीत पायेगा: बेनी प्रसाद
X

बाराबंकी: हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। बेनी प्रसाद वर्मा ने काँग्रेस को उसकी औकात बताते हुए साफ़ कहा कि अगर वह कांग्रेस को अपने गठबन्धन में शामिल करते तो बड़ा नुक्सान हो जाता यहाँ तक कि दो सीटें भी देते तो वह भी बेकार हो जाती|

बेनी प्रसाद वर्मा ने 2014 में नरेंद्र मोदी को मिले व्यापक समर्थन को सफलता नहीं बल्कि अन्धे के हाथ बटेर बताया। बेनी प्रसाद वर्मा ने ईडी और सीबीआई पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इसका इस्तेमाल करके भाजपा गलत कर रही है, यह सभ चुनाव के समय ही क्यों याद आता है।

ये भी पढ़ें- CAG ने राफेल पर राष्ट्रपति को भेजी रिपोर्ट, कल संसद में हो सकती है पेश

बाराबंकी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और समाजवादी पार्टी से राजयसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा का आज 79वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। हर बार की तरह बेनी प्रसाद वर्मा के जन्मदिन पर इस बार भी 30 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह एवं निकाह करवाया गया। नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने के लिए स्वयं बेनी प्रसाद वर्मा उपस्थित हुए। इस दौरान बेनी प्रसाद वर्मा ने विपक्षियों पर जम कर निशाना साधा। बेनी प्रसाद वर्मा ने सीबीआई और ईडी की छापेमारी के लिए भाजपा को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि भाजपा गलत कर रही है।

अपने सपा-बसपा गठबन्धन के बारे में बताते हुए कहा कि हमारे गठबन्धन के बाद भाजपा का किस्मत वाला ही चुनाव जीत पायेगा। प्रदेश में कितनी सीटें गठबन्धन के जीतने के सवाल पर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि मैंने तो कह दिया कि भारतीय जनता पार्टी का जो बहुत किस्मत वाला होगा वही चुनाव जीत पायेगा। 2014 में नरेन्द्र मोदी को देश से मिले व्यापक समर्थन के बारे में कहा कि वह जनसमर्थन नहीं बल्कि अन्धे के हाथ बटेर थी।

ये भी पढ़ें- मिस्टर मिस एंड मिसेज यूपी 2019 का चयन आरम्भ, होंगे निःशुल्क ऑडिशन

काँग्रेस की प्रियंका गाँधी वाड्रा को मिल रहे जनसमर्थन के बारे में कहा कि पूरा सूबा है सिर्फ बाराबंकी ही नहीं है। कांग्रेस को गठबन्धन में साथ रखने पर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि काँग्रेस को अगर साथ रखते तो बड़ा नुक्सान हो जाता। यहाँ तक कि अगर दो सीट भी कांग्रेस को दी जाती तो वह भी बेकार चली जाती।

अयोध्या में श्री राम मन्दिर को बनवाने के मुद्दे पर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि यह लोग मन्दिर कभी नहीं बनवाएंगे। ईडी और सीबीआई द्धारा विरोधी दलों पर छापे मारी की हो रही घटना के बारे में कहा कि भाजपा सरकार बिलकुल गलत कर रही है। यह सब चुनाव के समय ही क्यों सामने आता है।

ये भी पढ़ें- चौकीदार चोर नहीं प्योर है, उसका अगली बार पीएम बनना श्योर है: राजनाथ

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story