×

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के एक कमरे से चार शव बरामद, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Greater Noida: घर के पड़ोसी में रहने वाले कपिल शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में ले लिया और पूरे मकान को सील कर दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Feb 2024 5:20 AM GMT
Greater Noida
X

Greater Noida  (photo: social media ) 

Greater Noida: गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक घर से चार शव बरामद हुए। चारों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो पुरूष और दो महिलाएं हैं। पुलिस ने चारों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की तफ्तीश जारी है।

दरअसल, शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक – 3 थाना क्षेत्र के तुस्याना गांव के एक घर के कमरे से गैस की दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने फौरन इसकी सूचना घर के मालिक को दी। इस बीच जब उन्होंने घर की खिड़की खोलकर अंदर झांका तो वे दंग रह गए। अंदर चार लाशें पड़ी हुई थीं।

घर के पड़ोसी में रहने वाले कपिल शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में ले लिया और पूरे मकान को सील कर दिया है। प्रारंभिक जांच में कमरे के अंदर दम घुटने से मौत की संभावना जताई जा रही है।

मृतकों की हुई शिनाख्त

डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीती ने बताया कि मौके पर जब पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद मिला। कमरे से गैस की बदबू भी आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने वीडियोग्राफी कराते हुए कमरे का दरवाजा खोला और देखा कि एक ही परिवार के चार लोगों के शव पड़े थे।

मृतकों की शिनाख्त हाथरस के रहने वाले चंद्रेश पुत्र पप्पू, राजेश पुत्र पप्पू, निशा पत्नी चंद्रेश और बबली पुत्री पप्पू के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे।

बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले अमरोहा में रात को अंगीठी जलाकर सोए एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी। इसी तरह की घटना दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में हुई थी, जहां अंगीठी के धुएं से दम घुटने के कारण मां-बेटी की मौत हो गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story