×

Bundelkhand Expressway: भयानक हादसा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर, तेज रफ्तार कारों में भिड़ंत में 4 की दर्दनाक मौत

Bundelkhand Expressway Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम जखेड़ी गांव के पास तेज रफ्तार कारों में जोरदार भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Network
Report Network
Published on: 3 Dec 2022 3:17 PM GMT
Bundelkhand Expressway News
X
बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर हादसे के बाद कार (सोशल मीडिया)

Bundelkhand Expressway News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम जखेड़ी गांव के पास तेज रफ्तार कारों में जोरदार भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। स्कार्पियो सवार दो लोग घायल हुए, जिन्हें सरकारी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पर एसडीएम, सीओ सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। जनपद फतेहपुर के हरिहरगंज निवासी श्रीमती सत्य (40) पत्नी कृष्णपाल, आशीष सिंह (26), अंजू (25) मध्य प्रदेश के दतिया से पीतांबर पीठ के दर्शन करके अपने शहर स्कॉर्पियो से जा रहे थे।

स्कॉर्पियो फतेहपुर निवासी दीपक मिश्रा (25) चला रहा था। अभी इनकी स्कॉर्पियो बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के जखेड़ी गांव के पास पहुंची थी तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार डिजायर से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार धी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकारें सुनकर आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में लग गए।


सूचना पर एसडीएम पवन प्रकाश पाठक, सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।


घटना में स्कार्पियो सवार सत्या और आशीष कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कार्पियो चालक दीपक मिश्रा और अंजू गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सरकारी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि डिजायर कार में सवार दोनों युवकों की भी मौके पर ही मौत हो गई है। इनमें से एक युवक की जेब से मिलने आधार कार्ड के अनुसार उसकी शिनाख्त मध्यप्रदेश के मुरैना क्षेत्र के बनखेड़ी रोड निवासी रविंद्र कुमार शर्मा (38) के रूप में हुई जबकि उसके 40 वर्षीय साथी की शिनाख्त नहीं हो सकी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story