×

Agra News: कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग के चार सदस्य आगरा में गिरफ्तार, 3 पिस्टल और 6 मैगजीन बरामद

Agra News: अभिनेता सलमान खान को मौत के घाट उतारने की धमकी देकर चर्चाओं में आये कुख्यात बदमाश लॉरेंस विश्नोई के गैंग ने आगरा में दस्तक दे दी है। आगरा पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 31 Jan 2023 4:43 AM GMT
Agra News
X

लॉरेंस विश्नोई गैंग के गिरफ्तार सदस्य (फोटों: सोशल मीडिया)

Agra News: अभिनेता सलमान खान को मौत के घाट उतारने की धमकी देकर चर्चाओं में आये कुख्यात बदमाश लॉरेंस विश्नोई के गैंग ने आगरा में दस्तक दे दी है। आगरा पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पहले गैंग के तीन जयप्रकाश , ऋषभ और प्रदीप शुक्ला गिरफ्तार हुए । पुलिस पूछताछ में तीनो ने गैंग के चौथे सदस्य भूपेन्द्र के बारे में जनकारी दी । पुलिस ने नहटौली तिराहे दुर्गा मंदिर जैतपुर के पास चौथे बदमाश की घेराबंदी कर ली।

पुलिस टीम ने बदमाश भूपेन्द्र से आत्मसमर्पण के लिए कहा तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की और बदमाश भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया । भूपेंद्र के कब्जे से पुलिस टीम ने 3 पिस्टल , 6 मैगजीन , और 7 जिंदा कारतूस बरामद किए है।आरोपी जयप्रकाश और ऋषभ राजस्थान के रहने वाले है । जबकि प्रदीप शुक्ला और भूपेन्द्र बाह थाना क्षेत्र के रहने वाले है। लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्यो पर जयपुर के होटल मालिक अक्षय गुरनानी पर फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज है।

1 करोड़ की रंगदारी न देने पर लॉरेंस विश्नोई के शूटरों ने होटल संचालक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी । पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या में भी लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। ऐसे में आगरा में बदमाशो की मौजूदगी बड़े सवाल उठा रही है ? लॉरेंस विश्नोई के शूटर आगरा में छिपने आये थे ? या फिर उन्हें किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना था ये सवाल भी अभी बना हुआ है।

पुलिस उपायुक्त आगरा पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार चारो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके आगरा आने के उद्देश्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। लॉरेंस विश्नोई गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है । इनके कब्जे से तीन पिस्टल , 6 मैगजीन बरामद हुई है । गैंग के सदस्यों ने 1 करोड़ की रंगदारी न देने पर जयपुर में होटल संचालक के ऊपर फायरिंग की थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story