TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: ताबड़तोड़ फायरिंग पुलिस और बदमाशों के बीच, चार बदमाश घायल, हथियार बरामद

Jhansi News: झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई, जिसमे चार बदमाश घायल हो गए।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 May 2022 5:08 AM GMT
Jhansi crime news
X

अलग-अलग इलाकों  में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग 

Jhansi News Today: झांसी की पुलिस द्वारा चलाया जा रहा लगातार अभियान के तहत बीती रात जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस का बदमाशों से आमना सामना हो गया, जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। चारों बदमाश शातिर अपराधी बताए जा रहे हैं।

पुलीस जांच अभियान में हुई भिड़ंत

झांसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के निर्देशन में जिले के अंदर बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत देर रात्रि जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चेकिंग अभियान के दौरान मोठ पुलिस बमरौली मोड़ के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जंगल की ओर से जाने वाले मार्ग से दो बाईकों पर चार सवार संदिग्ध युवक नजर आए। शक होने पर उन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।


पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए , जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। घायल बदमाशों के पास से तलाशी के दौरान 315 बोर के दो तमंचे चार जिंदा कारतूस 6 खोखा कारतूस बरामद हुए। दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

315 बोर के दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस, 6 खोखा बरामद

इधर थाना पूछ पुलिस भी हाईवे के पास ग्राम अमरोख के करीब चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान अमरोख जाने वाले मार्ग पर बाइक सवार युवक नजर आए पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें गोली लगने से यहां भी दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे तीन जिंदा कारतूस 3 खोखा कारतूस बरामद किए पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

बदमाशों के बारे में एसएसपी ने बताया कि सभी बदमाशों ने विगत दिवस थाना मोठ क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था एवं एक व्यापारी के साथ लूट की थी बदमाशों के पास से लूट की गई रकम भी बरामद हुई सभी घायल बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं इनका लंबा अपराधिक इतिहास है इसमें प्रदुमन के विरुद्ध उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में लगभग 25 से 30 गंभीर धाराओं में अपराध पंजीकृत हैं। अभियुक्त सोनू के विरुद्ध लगभग एक दर्जन गंभीर धाराओं में अपराध पंजीकृत हैं अन्य सभी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story