×

Ghazipur: गाजीपुर में बड़ा हादसा, गंगा में डुबने से चार लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Ghazipur: गाजीपुर में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जहां पर गंगा में नहाने गए चार लोगों की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Rajnish Mishra
Published on: 10 Jun 2022 11:16 AM GMT
Ghazipur: गाजीपुर में बड़ा हादसा, गंगा में डुबने से चार लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X

गंगा में डुबने से चार लोगों की मौत (फोटो- न्यूजट्रैक)

Ghazipur News Today: जिस घर में खुशी का माहौल हो, नाते रिश्तेदार हंसी मजाक करते हो। उसी घर में मातम छा जाये तो सोचिए उस घर में क्या बीत रहा होगा। जी हां, ऐसा ही हुआ है उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद (Ghazipur) के मोहम्मदाबाद तहसील (Mohammadabad Tehsil) अंतर्गत सेमरा गांव (Semra Village) में जहां जन्मदिन मनाने आये चार लोगों की गंगा में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। सूचना के मुताबिक, मोहम्मदाबाद तहसील अंतर्गत सेमरा गांव निवासी धर्मेन्द्र उपाध्याय के यहां गुरुवार को बर्थडे पार्टी रखा गया था।

शुक्रवार की सुबह हुआ हादसा

शुक्रवार की सुबह धर्मेन्द्र उपाध्याय के घर से अंकित तिवारी, सारिका उर्फ तन्नू, जय सिंह शर्मा, ओम शर्मा के साथ प्रिया तिवारी व एक अज्ञात लोग गंगा नहाने के लिए चले गये। काफी देर हो जाने के बाद घर के लोग जब गंगा किनारे पहुंचे तो वहां का नजारा देख हैरान रह गये। क्योंकि गंगा में छ लोग गहरे पानी में चले गये।

परिजनों का शोर-शराबा सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच छ लोगों को बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दिया।जिसमें ग्रामीणों काफी मशक्कत के बाद प्रिया तिवारी व एक अज्ञात को बचाने में कामयाब हो पाये। बाकी चार लोग गंगा के गहरे पानी में समा गए। इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह (DM Mangala Prasad Singh), पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

एक को बचाने के चक्कर में चार लोग डूबे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गंगा में छ लोग नहा रहे थे। तभी एक व्यक्ति गंगा के गहरे पानी में चला गया।जिसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक कर छ लोग डूबने लगे परिजनों द्वारा शोर-शराबा सुन वहां मौजूद लोग गंगा में छलांग लगा प्रिया तिवारी व एक अज्ञात को बचाने में कामयाब हुए। काफी मशक्कत के बावजूद भी चार को नहीं बचाया जा सका।


औड़िहार और गोहना मुहम्मदाबाद के हैं मृतक

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि गंगा नहाते समये अंकित तिवारी पुत्र प्रवीण तिवारी (16) वर्ष सुरहटपुर गोहना मोहम्मदाबाद आजमगढ़, सारिका ऊर्फ तन्नू तिवारी पुत्री प्रवीण तिवारी (18) वर्ष सुरहटपुर गोहना मुहम्मदाबाद आजमगढ़, जय सिंह शर्मा (40)वर्ष ओम शर्मा (15) वर्ष औड़िहार सैदपुर गाजीपुर का गंगा में डुबने से मौत हो गई है। जिसमें एक का शव बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया की स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाकी की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि मौके पर वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। जल्द ही शवों को बरामद कर लिया जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story