×

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में महिला समेत कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में मातम छा गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Feb 2019 6:12 AM GMT
हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत
X

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में महिला समेत कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में मातम छा गया है।

यह भी पढ़ें.....करतारपुर कॉरिडोर: ड्राफ्ट की मंजूरी के लिए 13 मार्च में भारत जाएगा पाकिस्‍तान दल

दरअसल सभी लोग अमरोहा एक रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करने जा रहे थे। हापुड़ जिले के सिंभावली क्षेत्र में नेशनल हाइवे 9 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पारकर सामने से आ रही है ट्रक से भिड गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि मौके पर महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें.....यूपी: जौनपुर और महाराजगंज में आज जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

मरने वाले सभी लो हरियाणा के फरीदाबाद के थाना सदर बल्लमगढ़ के रहने वाले थे। मृतकों में राजेंद्र पुत्र ओमपाल, मनीष उर्फ मोनू पुत्र राजकुमार, मुकुल पुत्र राजकुमार, आशा पत्नी राजकुमार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें.....कर्नाटकः कांग्रेस MLA बसनगौड़ा डाडल महर्षि वाल्मिकि ST डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन बने

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक जनपद अमरोहा के ग्राम दौलतपुर में एक रिश्तेदार में यहां हुई मौत में शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story