पिकअप-ऑटो में जबर्दस्त भिड़ंत, 4 की मौके पर ही मौत, 3 अन्य घायल

aman
By aman
Published on: 17 Nov 2017 4:24 AM GMT
पिकअप-ऑटो में जबर्दस्त भिड़ंत, 4 की मौके पर ही मौत, 3 अन्य घायल
X
पिकअप-ऑटो में जबर्दस्त भिड़ंत, 4 की मौके पर ही मौत, 3 अन्य घायल

बहराइच: लखनऊ-बहराइच मार्ग पर अट्ठैसा के निकट शुक्रवार (17 नवंबर) तड़के पिकअप व ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस भिड़ंत में ऑटो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया।

घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सभी को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों की तलाश की जा रही है।

जबर्दस्त थी टक्कर

लखनऊ-बहराइच मार्ग पर जरवलरोड थाना अंतर्गत जरवल चौकी से एक किलोमीटर की दूरी पर बहराइच की ओर से लखनऊ की ओर जा रही पिकअप व ऑटो में शुक्रवार सुबह चार बजे आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी, कि ऑटो पर सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों की चीख सुनकर जरवल चौकी इंचार्ज टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने इनमें से चार यात्रियों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, तीन अन्य घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है।

मृतकों की शिनाख्त की जा रही है

अभी तक घायलों व मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। जरवल रोड थानाध्यक्ष विद्यासागर वर्मा का कहना है कि 'मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story