×

Jhansi News: आज इतनी मौतों से दहला झाँसी, किसान समेत 4 लोगों की गई जान

Jhansi News In Hindi: अलग- अलग स्थानों पर किसान समेत चार लोगों की मौत हो गई। इसमें एक किसान ने फसल खऱाब होने से दुखी होकर जहर खाकर जान दे दी।

B.K Kushwaha
Published on: 1 Oct 2022 3:22 PM GMT
Death Case Today Jhansi News
X

Death Case Today Jhansi News (Social Media)

Jhansi News Today: अलग- अलग स्थानों पर किसान समेत चार लोगों की मौत हो गई। इसमें एक किसान ने फसल खऱाब होने से दुखी होकर जहर खाकर जान दे दी। वहीं, मामूली विवाद के चलते युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर अपनी जिंदगी से हाथ धो दे दिया। उधर एक युवक ने बीमारी के चलते फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, एक युवक की मौत संदिग्ध हालात में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ललितपुर जिले के पाली थानान्तर्गत ग्राम पटआ में रहने वाला हरगोविंद पाल किसान था। वह अपने खेत में उड़द की फसल बोई थी। बारिश के कारण वह खराब हो गई। जिसे देख वह तनाव में आ गई। विगत दिवस वह खेत पर गया था। जहां उसने विषाक्त खा लिया। इसके बाद अपने बेटे को फोन कर इसके बारे में बताया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अकेला पाकर युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

शिवपुरी जिले में करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम खोआ निवासी विकास यादव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ करैरा में रहता है। परिजनों के मुताबिक विगत दिवस वह अपने पुस्तैनी घर खोआ गया हुआ था। जहां मां गांव में स्थित देवी मां के दरवार में गई थी। वह घर में अकेला था। तभी उसने विषाक्त खा लिया। घर पर जब मां आई तो तो देखा कि उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिवार गया मां के दरबार और युवक ने लगा ली फांसी

बरुआसागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुरा में बबलू पाल परिवार के साथ रहता है। विगत शाम परिवार के सदस्य मां के दरबार में गए थे। इसी दौरान वह घर में अकेला था। तभी उसने फांसी लगा ली। घर लौटकर जब परिवार के सदस्य लौटे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। आनन-फानन में फांसी से उतारकर उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्त

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पहलगुवां के पास 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला था। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात के रुप में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जहां खोजबीन करते हुए उसके परिजन पोस्टमार्टम घर पहुंचे। जहां शव की भारत आदिवासी निवासी बिरगुवां थाना बड़ागांव के रुप में उसकी शिनाख्त हुई। परिजनों के मुताबिक भारत पिछले दिनों मजदूरी के लिए घर से निकला था। वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। इससे पहले उसका कोई सुराग लगता उसकी मौत हो गई। उसकी मौत कैसे हो गई यह पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट होगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story