×

यूपी में सनसनी: लाशें देख कांप उठे लोग, पुलिस सुलझा रही गुत्थी

जिले के हंडिया इलाके में गुरुवार सुबह एक परिवार के चार लोगों की लाशें घर के अंदर मिलने से सनसनी फैली है। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

Deepak Raj
Published on: 6 Feb 2020 6:42 AM GMT
यूपी में सनसनी: लाशें देख कांप उठे लोग, पुलिस सुलझा रही गुत्थी
X

प्रयागराज। जिले के हंडिया इलाके में गुरुवार सुबह एक परिवार के चार लोगों की लाशें घर के अंदर मिलने से सनसनी फैली है। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर पाकर एसपी गंगापार, सीओ समेत अन्‍य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पूछताछ में आत्‍महत्‍या की बात की है।

ये भी पढ़ें-राम मंदिर के लिए मोदी सरकार ने दिया पहला चंदा, जल्द होगा निर्माण

लेकिन परिवार के लोगों ने हत्‍या का शक जताया है। पुलिस शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

मंजू देवी अपने परिवार का भरण पोषण करती थी

हंडिया थाना क्षेत्र के आसवा दाउदपुर गांव निवासी रमेश भारतीया की चार साल पहले मौत हो चुकी है। उनकी पत्‍नी पैंतीस वर्षीय मंजू देवी दोनों बेटियों आठ साल की प्रिया, छह साल की अनु और चार साल के बेटे रितिक के साथ रहती थी। मायके पक्ष के लोगों और मजदूरी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करती थी।

सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो मची खलबली

गुरुवार सुबह उसके घर से देर तक कोई बाहर नहीं निकला तो पडोस के लोग अंदर गए। अंदर कमरे में मंजू, प्रिया, अनु और रितिक की लाश कमरे में पडी थी। यह देखकर गांव में खलबली मच गई। एक साथ चार लोगों की मौत की खबर सुनकर सैकडों की भीड जुट गई।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने कैबिनेट की बैठक कर लिए ये फैसले, अब होंगे ये महत्वपूर्ण कार्य

सूचना एसपी गंगापार, सीओ हंडिया पहुंच गए। डॉग स्‍क्‍वॉयड और फील्‍ड यूनिट भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक मंजू के बच्‍चे बुधवार रात बगल में निमंत्रण में गए थे। उसके बाद उनके घर से कोई बाहर नहीं दिखा था।

मंजू के चचेरे देवर ने हत्‍या का आरेाप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story