×

Ghazipur News: नेपाल विमान हादसे में जान गवांने वाले चारों युवकों की हुई शिनाख्त, मंगलवार तक आने की सूचना

Ghazipur News: 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के चार मृतकों की पहचान हो गई है ।

Rajnish Mishra
Published on: 23 Jan 2023 2:01 PM GMT
Identification of four youths who lost their lives in Nepal plane crash, information to come by Tuesday
X

नेपाल विमान हादसे में जान गवांने वाले चारों युवकों की हुई शिनाख्त, मंगलवार तक आने की सूचना: Photo- Social Media

Ghazipur News: 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के चार मृतकों की पहचान हो गई है । सूचना के मुताबिक मंगलवार तक चारों मृतकों के शव गाजीपुर आ सकता है । ये जानकारी न्यूजट्रेक/ अपना भारत को मृतकों के परिजनों ने फोन पर दिया है ।

परिजनों को सौंपा गया शव

सूचना के मुताबिक नेपाल विमान हादसे में सभी गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाऊस से भारतीय एंबेसी भेजा गया । जहां से परिजन शवों को लेकर एंबुलेंस द्वारा घर के लिए निकल गये है । बताया जा रहा है, की विशाल शर्मा, अनिल राजभर व अभिषेक की पहचान डाक्टरों ने परिजनों को दिखा कर किया वहीं बचे हुए एक शव को सोनु जयसवाल का बताया गया है । सुत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार चारों शवों को लेकर परिजन गाजीपुर के लिए निकल गये है । जो मंगलवार तक आने की संभावना जताया जा रहा है ।

मन्नत पुरी होने पर चारों 12 जनवरी को गये थे पशुपतिनाथ

बता दें कि सोनु जयसवाल का मन्नत पुरा होने पर वो अपने दोस्तों अभिषेक, अनिल राजभर व विशाल शर्मा के साथ 12 जनवरी को नेपाल के पशुपतिनाथ दर्शन करने गये हुए थे । जहां से वो 15 जनवरी को विमान द्वारा नेपाल के पोखरा जा रहे थे । जहां लैंडिंग से कुछ सेकंड पहले ही घटना घट गई ।

एक सप्ताह बाद हुई शिनाख्त

15 जनवरी को विमान हादसे की खबर सुनते ही शाम तक परिजन नेपाल के लिए निकल गये थे । जहां वो 17 जनवरी को काठमांडू पहुंचे । काठमांडू पहुंचने के उपरांत परिजन हर रोज अस्पताल के चक्कर काट रहे थे। कभी साइन के नाम तो कभी पहचान के नाम पर हर रोज नेपाली अधिकारियों ने परेशान किया । सोमवार को जाकर सभी चार भारतीयों के शव उनके परिजनों को सौंपा गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story