×

PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्रेंच महिला से रेप, आरोपी चौकीदार गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 29 Jun 2017 3:02 PM GMT
PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्रेंच महिला से रेप, आरोपी चौकीदार गिरफ्तार
X
PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बुजुर्ग फ्रेंच महिला से रेप, आरोपी चौकीदार गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी सरकार महिला सुरक्षा के भले ही बड़े-बड़े दावे कर ले लेकिन वास्तविक हालात दिनोंदिन बदतर होते जा रहे हैं। ताजा मामला पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है। वाराणसी के रोहनिया थाना इलाके में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग फ्रेंच महिला के साथ रेप की वारदात सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है।

सुचना के मुताबिक, धार्मिक नगरी वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के शुलटंकेश्वर इलाके में 65 वर्षीय फ्रेंच महिला एक होटल में ठहरी है। पीड़िता एक एनजीओ के साथ समाजसेवा का काम करती है। आरोप है कि होटल के चौकीदार ने उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी वाराणसी से फरार हो गया।

फ़िलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज करके मिर्जापुर के चुनार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story