×

तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना, याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा याराना

By
Published on: 7 Aug 2016 6:47 AM GMT
तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना, याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा याराना
X

लखनऊ: आज फ्रेंडशिप डे है। दोस्तों का दिन कुछ याद आया जी हां, वैसे तो हमारी दोस्ती किसी एक दिन के लिए नहीं होती है। पर कहते हैं कि अगर किसी एक दिन को ख़ास तरह से मनाया जाए। तो इससे दोस्तों में प्यार बढ़ता है आज भले ही दोस्ती के मायने बदल गए हैं दोस्त बदल गए हैं।

लेकिन इस दोस्ती को बरकरार रखने वाले आज भी उसी शिद्दत से इस दिन का इंतजार करते हैं। बता दें कि फ्रेंडशिप डे से एक दिन पहले शहर की सभी आर्चीज गैलरी सज-धज गई। तरह-तरह के कार्ड्स लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं।

dosti

दुकानों पर मिकी माउस से लेकर फेयरी और गर्लफ्रेंड से लेकर बॉयफ्रेंड तक के लिए तरह-तरह के डिज़ाइनर कार्ड्स लोगों को ख़ूब भा रहे हैं।

dosti

इस बार फ्रेंडशिप डे पर लोगों को फ्रेंडशिप बास्केट भी खूब पसंद आ रही है। इस बास्केट में चॉकलेट, फ्रेंडशिप कार्ड और भी काफी कुछ है जो लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

dosti

इस फ्रेंडशिप डे पर सबसे ख़ास कार्ड रोल कार्ड है। यह बनावट में पुराने जमाने के कार्ड की तरह है। इसे खोलने पर इसका लुक ठीक वैसे ही आता है, जैसे पुराने जमाने में राजा-महाराजा संदेश भेजने में करते थे।

dosti

वहीं लड़कियों और लड़कों से सुबह से ही इस दिन को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया। कोई अपने फ्रेंड ग्रुप के साथ पार्क पहुंचा। तो कोई फिल्म देखने तो वहीं कुछ दोस्तों के ग्रुप ने मस्ती करते हुए बबल्स में टेंशन को फोड़ने की कोशिश की।

dosti

शॉप पर दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप डे के लिए ख़ास तरह के कॉफ़ी मग लोगों को जमकर पसंद आ रहे हैं। किसी पर स्माइली बना हुआ है। तो किसी पर कोई खूबसूरत सा मैसेज लिखा हुआ है।

dosti

वहीं फ्रेंडशिप डे के इस खूबसूरत मौके पर लोगों को ब्रेक हार्ट शेप कीरिंग भी जमकर पसंद अ रहे हैं। यह कीरिंग ठीक उसी तरह हैं, जैसे कि फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में ऋतिक रोशन रानी मुख़र्जी को देता है।

Next Story