×

Moradabad News: ऑनलाइन पिज़्ज़ा डिलीवरी करने के दौरान दो पहिया वाहन चुराने वाले गैंग का खुलासा

Moradabad News: पुलिस ने शातिर वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है जो ऑनलाइन पिज़्ज़ा डिलीवरी करने का काम करते थे। पिज़्ज़ा लेने आए लोगों के दोपहिया वाहनों को मौका मिलते ही गायब कर देते थे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 23 Jan 2023 5:35 PM GMT
X

मुरादाबाद: ऑनलाइन पिज़्ज़ा डिलीवरी करने के दौरान दो पहिया वाहन चुराने वाले गैंग का खुलासा

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में दो पहिया चोरी होने की घटनाएं इधर कुछ समय से बहुत ज़्यादा प्रकाश में आ रही थी तभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना सिविल लाइंस पुलिस सीओ सिविल लाइन और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में चेकिंग अभियान मुरादाबाद में शुरू किया। चट्टा का पुल सिविल लाइन व महलक पुर रोड पर कुछ लड़के मोटरसाइकिल बेचने की बात कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें तीन लोग ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड से ओर गुलफाम नामक जनपद मुरादाबाद के कांठ से है।

पुलिस ने एक ऐसे शातिर वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है जो ऑनलाइन पिज़्ज़ा डिलीवरी करने का काम करते थे। यह शातिर गैंग के लोग पिज़्ज़ा लेने आए लोगों के दोपहिया वाहनों को मौका मिलते ही गायब कर उन्हें उत्तराखंड ले जाकर बेच दिया करते थे। किसी को उन पर शक ना हो इसलिए वह हमेशा नामी ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनियों के बैग और ड्रेस का इस्तेमाल करते थे। बढ़ती हुई दो पहिया वाहनों की चोरी की घटनाओं को देखते हुए मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने निरंतर चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे।

एसएसपी मुरादाबाद आदेश के बाद निरंतर चेकिंग अभियान चल रहा था

सिविल लाइंस पुलिस ने भी एसएसपी मुरादाबाद के आदेश के बाद निरंतर चेकिंग अभियान चला रखा था। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ लोग चोरी के वाहनों को बेचने का प्रयास कर रहे हैं, पुलिस ने घेराबंदी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 7 चोरी के दो पहिया वाहन बरामद किए हैं। इस गैंग के पकड़े जाने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। पुलिस ने गैंग के शातिर वाहन चोर गैंग के सदस्य गुलफाम, बलविंदर, बलजीत व विक्रम को गिरफ्तार किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story