×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sant Kabir Nagar: स्कूल की छात्रा के साथ पहले दबंगों ने किया गैंग रेप, फिर झोलाछाप डॉक्टर से कराया गर्भपात

Sant Kabir Nagar: महुली थाना क्षेत्र में स्कूल में पढ़ने वाली 12 वर्षीय किशोरी के साथ दबंगों ने गैंग रेप किया। वहीं, किशोरी के गर्भवती होने पर झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करा दिया।

Amit Pandey
Published on: 18 Aug 2022 9:09 AM GMT
Sant Kabir Nagar Crime News
X

Rape (Social media)

Sant Kabir Nagar: जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां जिले के महुली थाना क्षेत्र (Mahuli police station area) में आने वाले एक सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाली 12 वर्षीय किशोरी के साथ दबंगों ने गैंग रेप किया। इतना ही नहीं जब जब किशोरी गर्भवती हो गई, तो दबंगों ने प्राइवेट झोलाछाप डॉक्टर से किशोरी का गर्भपात करा दिया।

परिजनों ने तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

पीड़ित किशोरी के परिजनों ने महुली थाने (Mahuli police station) पर इसकी तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन 4 दिन तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और मामले को रफा दफा कर दिया। लेकिन जब मामला उजागर हुआ तो पुलिस ने आनन-फानन में बुधवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र (Mahuli police station area) के एक गांव का है जहां एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती थी छुट्टी होने के बाद जैसे ही किशोरी स्कूल के बाहर जाती थी, तो महुली थाना क्षेत्र के नटवा गांव के रहने वाले मनोज और गोपाल किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देते थे, यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। रेप करने के बाद दबंग पीड़ित किशोरी के परिजनों को मारने पीटने की धमकी देते थे, जिसके कारण किशोरी घर पर नहीं बताती थी। लेकिन जब किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जैसे ही परिजन दबंगों के घर पर शिकायत करने गए तो दबंगों ने मारपीट कर किशोरी का एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करवा दिए।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर की कार्रवाई में जुटी

मामले की सूचना पीड़ित किशोरी के पिता ने महुली थाने पर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई ना करते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया, लेकिन जैसे ही मामला प्रकाश में आया वैसे ही बुधवार की देर रात पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी: SO

पूरे मामले पर फोन वार्ता पर महुली एसओ रविंदर सिंह (Mahuli SO Ravinder Singh) ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story