×

यूपी बलात्कारियों का अड्डा! रेपकांड से कांपी राजधानी, हफ्तेभर हुआ सामूहिक दुष्कर्म,

मामला लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है। जहां 11वीं की छात्रा की विपिन नाम के युवक से जान पहचान हो गई। जिसके बाद विपिन ने छात्रा को नौकरी लगवाने का लालच देकर अपने शैक्षिक प्रमाणपत्र लेकर अपने घर बुलाया।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 6:00 AM GMT
यूपी बलात्कारियों का अड्डा! रेपकांड से कांपी राजधानी, हफ्तेभर हुआ सामूहिक दुष्कर्म,
X
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण के मुताबिक ‘लड़की की मां का निधन दो वर्ष पहले हो गया था और पिछले एक माह से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

लखनऊ: हाथरस, बलरामपुर और आजमगढ़ के बाद अब यूपी की राजधानी लखनऊ में भी एक दलित छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामलें में जहां छात्रा को एक हफ्ते तक बंधक बना कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया तो वही पीड़िता शिकायत दर्ज कराने की लगातार कोशिश की लेकिन पुलिस महीने भर तक पीड़िता को टालती रही और हाथरस की घटना के बाद दबाव में आयी पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया।

ये भी पढ़ें:किसानों का हल्लाबोल- गांधी जयंती पर सरकार को घेरने की तैयारी, रोकेंगे रेल

मामला लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है

मामला लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है। जहां 11वीं की छात्रा की विपिन नाम के युवक से जान पहचान हो गई। जिसके बाद विपिन ने छात्रा को नौकरी लगवाने का लालच देकर अपने शैक्षिक प्रमाणपत्र लेकर अपने घर बुलाया। पीड़ित छात्रा जब वहां पहुंची तो वहा विपिन के कई दोस्त मौजूद थे। विपिन और उसके दोस्तों ने उसे वहीं बंधक बना लिया और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सिलसिला करीब एक हफ्ते तक लगातार चलता रहा। इसके बाद छात्रा की तबीयत खराब हो गई जिस पर विपिन और उसके साथी उसे छोड़ कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:कांपा अमेरिका: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं बचे इससे, पत्नी भी खतरे में

दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी बात बतायी

दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी बात बतायी। जिस पर परिजनों के साथ पीड़िता गुडम्बा थाने की गढ़ी पुलिस चैकी पर शिकायत दर्ज कराने पहुंची लेकिन वहां मौजूद दरोगा ने उन्हे टाल दिया। पीड़िता के मुताबिक चैकी पहुंचने की बात आरोपियों को भी पता चल गई और आरोपी विपिन ने पीड़िता के घर पहुंच कर धमकाते हुए मुकदमा न लिखाने का दबाव बनाया। इसके बाद पीड़िता बीती 03 सितम्बर को गुडम्बा थाने में शिकायत की लेकिन यहां से भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसी बीच हाथरस दुष्कर्म मामलें में हुए बवाल के बाद अधिकारियों के दबाव में मुकदमा दर्ज हुआ और दो आरोपियों विपिन और शकील को गिरफ्तार किया गया।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story