×

Crime In UP: राजस्थान की महिला से यूपी में गैंगरेप, फिरौती न मिलने पर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Crime In UP: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से एक विवाहित महिला को अगवा कर (kidnapping a married woman) उसके साथ गैंगरेप (gang rape) करने का मामला सामने आया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 May 2022 1:02 PM GMT
Gangrape in UP by kidnapping a married woman from Rajasthan
X

विवाहित महिला को अगवा कर सामुहिक दुष्कर्म: Design Photo - Newstrack

Bharatpur: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर में एक विवाहित महिला को अगवा कर (kidnapping a married woman) उसके साथ गैंगरेप (gang rape) करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला चार बच्चों की मां है। जानकारी के मुताबिक, महिला को बदमाश उत्तर प्रदेश के खुर्जा (Khurja of Uttar Pradesh) में स्थित एक जंगल में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला को अगवा कर उसके पति से पांच लाख की फिरौती मांगी थी। फिरौती में मांगी गई रकम न मिलने पर बदमाशों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) किया।

बाजार से महिला का अपहरण

बताया जा रहा है कि महिला अपनी साथी महिला के साथ तीन मई को खरीदारी करने बाजार आई थी। तभी उत्तर प्रदेश के नंबर वाली एक कार वहां पहुंची और उसमें सवार बदमाशों ने महिला को अगवा कर ले गए। बदमाश उसे यूपी के खुर्जा ले गए, जहां दो दिनों तक बदमाशों ने उसे अपना हवस का शिकार बनाया। किसी तरह यह महिला बदमाशों के चंगूल से छूटकर अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी घटना से अवगत कराया।

पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत

पीड़ित महिला ने जब अपने साथ हुए अन्याय की शिकायत लेकर पुलिस (Police) के पास पहुंची, तो पुलिस ने उसकी बात सुनने से इनकार कर दिया। बाद में महिला ने अदालत के जरिए घटना में शामिल तीन बदमाशों रविंद्र शर्मा, शैलेन्द्र जाटव और यूसुफ के खिलाफ किडनैप, फिरौती और गैंगरेप की धारा के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित महिला का पक्ष

पीड़िता ने बताया, मुझे बंधक बनाकर रखा और मेरे पति से पांच लाख की फिरौती मांगी गई थी। रकम नहीं मिलने पर उन्होंने मेरे साथ दो दिनों तक गैंगरेप किया। तीसरे दिन यानि छह मई को वह किसी तरह से उनके शिकंजे से भागने में सफल रहीं और अदालत के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस का पक्ष

घटना के जांच अधिकारी और सिटी सीओ सतीश वर्मा (City CO Satish Verma) ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस दौरान उन्होंने महिला द्वारा पुलिस पर शिकायत न दर्ज करने के आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story