×

बरेली में टीचर से गैंगरेपः गुस्‍साए लोगों ने NH-24 पर लगाया जाम

Newstrack
Published on: 2 Aug 2016 1:04 PM GMT
बरेली में टीचर से गैंगरेपः गुस्‍साए लोगों ने NH-24 पर लगाया जाम
X

बरेली: टीचर से गैंगरेप मामले में स्थानीय लोगों ने nh-24 पर सीबीगंज थाने के सामने जाम लगा दिया है। स्थानीय लोग आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद हैं। बुलंदशहर के बाद बरेली में एनएच 24 पर गैंगरेप की वारदात हुई थी। मंगलवार दिनदहाड़े शिक्षिका को कार सवार 3 बदमाशों ने अगवा कर लिया। खेत में ले जाकर गैंगरेप किया और क्लिपिंग बनाई। इसके बाद विक्टिम को खेत में छोड़कर फरार हो गए।

highway

विक्टिम को बदमाशों ने लखनऊ-दिल्ली हाइवे से सटे लिंक रोड से अगवा किया। सीबीगंज थाना क्षेत्र के खड़ुआ रोड पर बदमाश वारदात को अंजाम देकर चले गए।

एसओ सस्पेंड

आईजी जोन बरेली विजय सिंह ने सीबीगंज थाने के इंस्पेक्टर राकेश सिंह को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ और पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

यह भी पढ़ें... वीडियो से खुला राज: धर्म की वजह से प्रेमिका ने छोड़ा तो किया गैंगरेप

स्कूल जाते समय वारदात

विक्टिम के मुताबिक सुबह करीब सात बजे वह स्कूल जा रही थी। तभी कार सवार बदमाशों ने उसे अंदर खींच लिया। इसके बाद गाड़ी को खेतों में ले गए और तमंचे के बल पर गैंगरेप किया। उन्होंने उसकी क्लिप भी बनाई और मुंह खोलने पर इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी।

gangrape-bareilly

बुलंदशहर घटना के बाद हड़कंप

बीते शुक्रवार को बुलंदशहर में नेशनल हाईवे 91 पर मां-बेटी से गैंगरेप हुआ था। परिवार को हाईवे से अगवा कर लूटपाट भी की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम से लेकर डीजीपी तक सक्रिय हो गए। सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है।

gangrape-bareilly

सीएम ने पेट्रोलिंग बढ़ाने का दिया था आदेश

सीएम अखिलेश यादव ने बुलंदशहर की घटना के बाद हाईवे पर पेट्रोलिंग बढ़ाने का आदेश दिया था। पूरे प्रदेश में अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है। लेकिन ताजा घटना ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि सीएम के आदेश के बाद भी पुलिस कितनी मुस्तैद हुई है।

यह भी पढ़ें... हर रोज 10 से ज्यादा रेप, ना जानें धमकियों में दब गईं कितनी चीखें

Newstrack

Newstrack

Next Story