×

Santkabirnagar News: नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपित गिरफ्तार

Santkabirnagar News: संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक गांव में शौच गई एक युवती के साथ गांव के ही दो दबंगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Amit Pandey
Published on: 22 Feb 2023 11:55 AM GMT
Gangrape with minor in Santakbir Nagar, accused arrested
X

संतकबीर नगर: नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Santkabirnagar News: जिले के एक गांव में शौच गई एक युवती के साथ गांव के ही दो दबंगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का बयान कराया जा रहा है। युवती के साथ गैंगरेप की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

आपको बता दें कि पूरा मामला संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है, जहां पर कल देर शाम घर से गांव के सिवान में शौच के लिए निकली 13 वर्षीय एक युवती के साथ इसी गांव के रहने वाले दो दबंग युवकों ने जबरिया इस घटना को अंजाम दिया। युवती को झाड़ी में खींच कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गए, किसी तरीके से युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई की। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पूरे मामले पर एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि परिजनों द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी गई थी, मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पीड़ित युवती का बयान और मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

पीड़ित के घर के बाहर पुलिस बल तैनात

दूसरी तरफ इस घटना के सामने आने से गांव में हड़कंप मच गया है। पीड़ित के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं। घटनास्थल और पीड़ित के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story