×

Ballia news: 'चलो मम्मी के पास छोड़ आएं' कहकर किशोरी से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

Ballia news: पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बलिया के नगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एक किशोरी अपने ननिहाल से घर जा रही थी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 2 March 2023 2:47 PM GMT
Ballia police arrest Three accused
X

Ballia police arrest Three accused

Ballia news: नगरा थाना क्षेत्र में ननिहाल से वापस लौट रही किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। सड़क पर जा रही 14 वर्षीय किशोरी को तीन युवकों ने घर पहुंचाने का झांसा दिया और सूनसान जगह पर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बलिया के नगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एक किशोरी अपने ननिहाल से घर जा रही थी।

पूरी घटना

वह ऑटो से रसड़ा से बैठ कर आई और नगरा में गड़वार मोड़ पर उतर गई। फिर किशोरी पैदल ही अपने गांव घर के लिए चल दी। किशोरी अभी सीएचसी नगरा के पास पहुंची ही थी कि तीन युवकों ने उसे रोक कर पूछा कि कहां जा रही हो। जब किशोरी ने बताया कि वह घर जा रही है तो तीनों युवकों ने कहा कि चलो तुमको तुम्हारे घर मम्मी के पास पहुंचा दें तो किशोरी ने जबाब दिया कि मम्मी ननिहाल में हैं। जिसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी का मुंह दबाकर उसे सीएचसी के पास सुनसान मकान में ले गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किशोरी को रोता-बिलखता छोड़ आरोपी युवक फरार हो गए। किशोरी ने घटना की जानकारी मोबाइल से अपने पिता को दी। जिसके बाद किशोरी के पिता ने इसकी सूचना पुलिस दी।

घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज करने के साथ ही तीनों आरोपियों दीपू चौरसिया, मुकेन्द्र डोम और अखिलेश राम को गिरफ्तार कर लिया। बृहस्पतिवार को थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता कि धारा 376 DA व 4/5 G पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी की किशोरी ने पहचान कर रही थी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story