गैंगेस्टर ने सरेराह भाई और घरवालों को पीटा, वीडियो वायरल

Published by Manali Rastogi Published: November 18, 2018 | 2:07 pm

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में गैंगस्टर के एक अभियुक्त ने मामूली बातों पर सरेराह सगे भाइयों को जमकर पीटा। सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो वायरल भी हुआ है। परिजनों नें मदद की गुहार भी लगाई पर किसी नें एक नहीं सुनी, पीड़ित जब न्याय के लिए थाने पहुंचा तो यहां सिपाही नें उन्हें फटकार कर भगा दिया।

कूरेभार थाना क्षेत्र का मामला

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के अतरसुमा कला धनपतगंज बाजार का बताया जा रहा है। गांव निवासी गुलाब चंद्र चार भाई हैं, गुलाब ने जमीन बंटवारे को लेकर हाल में ही मुकदमा दायर किया था और इसी बात से उसके दो भाई सुभाष चंद्र और विन्ध्या प्रसाद नाराज थे। सुभाष आपराधिक मुकदमो के साथ गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें: अमृतसर: निरंकारी भवन में बम विस्फोट के कारण 3 की मौत, कई घायल

बताया जा रहा है के जब  गुलाब के परिजन घर से निकले तो सुभाष चंद्र और विन्ध्या प्रसाद सहित उसके परिजन गुलाब पर टूट पड़े। गुलाब के बेटी और बेटा उसे पिटता देखकर बचाव में आए तो उन्हें भी सुभाष और विन्ध्या ने जमकर पीटा। सड़क पर जमकर तांडव हुआ पर मदद के लिए किसी के क़दम आगे नहीं बढ़े।

साथियों संग थाने पर मौजूद था आरोपी

इसके बाद किसी तरह जान बचाकर गुलाब थाने पहुंचा, तो थाने के बाहर सुभाष के साथियों और वहां मौजूद एक सिपाही ने उन्हें थाने से ही धमकी देकर भगा दिया। अंत में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, लेकिन उच्चाधिकारियों से मुलाकात नहीं हो सकी। एसपी का कहना है के तहरीर पड़ते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App