×

Chandauli News: छापेमारी के दौरान गैंगस्टर की बेटी की मौत, पुलिस पर लगे पिटाई के आरोप, SHO निलंबित

Chandauli News: गैंगस्टर के घर पर पुलिस रेड के दौरान उसकी बेटी मृत पाई गई।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 2 May 2022 4:28 AM GMT
Gangster daughter dead
X

पुलिस छापेमारी के दौरान गैंगस्टर की बेटी की मौत (Social media)

Chandauli News: जनपद चंदौली स्थित एक गांव से बेहद ही गंभीर घटना की जानकारी सामने आ रही है। इसी घटना के तहत गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर पर पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान उसकी बेटी मृत पाई गई। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने बेटी की पिटाई कर हत्या का आरोप लगाते हुए कन्हैया यादव के आवास के पास पुलिस अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सैय्यदराजा थाना के SHO को निलंबित कर दिया है।

एसएचओ की पिटाई से निशा की हुई मौत

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश स्थित चंदौली जनपद में पुलिस ने गैंगस्टर कन्हैया यादव को पकड़ने के लिए छापेमारी की थी, लेकिन यह पूरा मामला तब उल्टा पैड गया जब कन्हैया की बेटी निशा की लाश मौके से बरामद हुई। आसपास मौजूद लोगों की मानें तो सैय्यदराजा थाने के एसएचओ की पिटाई से निशा की मौत हो गई है। फिलहाल एसएचओ पर कार्यवाही करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी ने मामले में सख्त कार्यवाही करने और दोषी को उपयुक्त सजा दिलाने की बात कही है।

जांच में जुटी पुलिस

निशा के अलावा उसकी छोटी बहन को भी कथित तौर पर पीटा गया है, जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज जारी है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने निशा के शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा साथ ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने से पहले पुलिस जांच अधिकारियों ने कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया है। पोस्टमार्टम के चलते ही मौत के असल कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस दौरान गैंगस्टर कन्हैया की बेटी निशा को मौत का मामला तेजी से तूल पकड़ता जा रहा है, ऐसे में स्थानीय ग्रामीण, समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार इंसाफ और दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाही को लेकर धरना दिया जा रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story