×

Agra News: आगरा में दबंगों ने दंपति को घर में घुसकर पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

Agra News: आगरा में दबंगों की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। कॉलोनी के दबंग युवकों ने दंपति की जमकर पिटाई की है । मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Rahul Singh
Published on: 3 Sep 2022 5:41 PM GMT
X

आगरा: आगरा में दबंगों ने दंपति को घर में घुसकर मारा

Agra News: आगरा में दबंगों की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। कॉलोनी के दबंग युवकों ने दंपति की जमकर पिटाई की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

महिला सम्मान पर सवाल उठाती ये तस्वीरें आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र (Thana Sikandra area) के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 14 की है। कॉलोनी में मुकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ निवास करते हैं।

मुकेश कुमार के घर पहुंचकर दबंग युवकों ने मारपीट की

बताया जा रहा है कि देर रात कॉलोनी के दबंग युवकों का मुकेश कुमार से किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद हमलावर एकजुट होकर रात करीब 10:00 बजे मुकेश कुमार के घर पर पहुंच गए। मुकेश कुमार से मारपीट करने लगे। मुकेश कुमार पर लात घूंसे बरसाने लगे। यह देखकर मुकेश कुमार की पत्नी घर से बाहर निकली और पति को बचाने का प्रयास करने लगी। इसके बाद दबंगों ने क्या किया तस्वीरें बयां करने के लिए काफी हैं ।

तस्वीरों में साथ देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग पति पत्नी को बेरहमी से पीट रहे हैं। पति पत्नी पर लात घूसे बरसा रहे हैं । कॉलोनी के लोग भी मौके पर एकजुट हैं लेकिन दबंगों के दुस्साहस के आगे कोई कुछ बोल नहीं पा रहा।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार

हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सीओ हरी पर्वत का कहना है कि अन्य आरोपियों के खिलाफ भी विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आगरा मुकेश कुमार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को पकड़ा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story