UP में अंधाधुंध फायरिंग: पांच लोगों को लगी गोली, गैंगवार से दहला इलाका

बागपत जिले में सोमवार शाम छपरौली थानाक्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने कुख्यात परमवीर तुगाना पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में पांच लोग घायल हो गए।

बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार शाम छपरौली थानाक्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने कुख्यात परमवीर तुगाना पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में कुख्यात परमवीर तुगाना व अन्य पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए । सूचना पर एसपी,एएसपी बागपत समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

बागपत में परमवीर तुगाना पर अंधाधुंध फायरिंग

बताया जा रहा है कि छपरौली थाना क्षेत्र के कुरड़ी नांगल गांव में देशपाल के मकान पर आंगन में बैठे कुख्यात परमवीर तुगाना पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहीं हमले में परमवीर तुगाना उसका ड्राइवर और निजी सुरक्षा गार्ड समेत पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को बड़ौत के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

फायरिंग में 5 लोग घायल

परमवीर तुगाना को गम्भीर हालत के चलते बड़ौत से मेरठ के आनंद हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। इस गैंगवार से कुरड़ी गांव में दहशत का माहौल बन गया है। वही कार सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है । पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी

कुख्यात परमवीर तुगाना की मां ब्लॉक प्रमुख रही हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी हुई है । बताया जा रहा है कि कुख्यात परमवीर तुंगाना को 3 से 4 गोली लगी है। सुचना के बाद एसपी बागपत अजय कुमार ने जनपद की सभी चैकियों पर अलर्ट कर दिया ओर सघन चैकिन के सख्त आदेश दिये है।

एएसपी बागपत अनित कुमार ने बताया

एएसपी बागपत अनित कुमार का कहना है कि परमवीर तुगाना कुर्डी गांव में देशपाल के मकान पर बैठे हुए थे और एक गाडी में सवार होकर आए कुछ बदमाशो ने परमवीर और उनके साथियों पर फायरिंग कर दी।

जिसमें सभी लोग घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भेज दिया गया है। परमवीर का अपराधिक इतिहास रहा है। हत्याओं में वह शामिल रहा है। अभी जांच की जा रही है कि उस पर किसने हमला किया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है ।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें