×

Banda News: बांदा पंचायत भवन में खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप, डरे सहमे गाँव के लोग

Banda News: बांदा में एक पंचायत भवन के अंदर खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 17 Oct 2022 4:54 AM GMT
Body of Gaushala worker recovered in Banda, stirred up by sensational case
X

बांदा: गौशाला कर्मी की लाश बरामद, सनसनीखेज मामले से मचा हड़कंप

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पंचायत भवन (Panchayat Bhawan) के अंदर खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव की पहचान गौशाला कर्मी के रूप में की गई है जिस जगह शव पड़ा था वहां पर दीवारों पर खून के धब्बों से प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

यह मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के अमलोर गांव से सामने आया है जहां रात में पंचायत भवन से खून में लथपथ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच शुरू कर दी है। मतक की पहचान हमीरपुर जिला निवासी राजा के तौर पर की गई है जो अमलोर गांव में बनी गौशाला में मवेशियों की सेवा के काम पर तैनात था।

पंचायत भवन में राज की खून से लथपथ लाश मिली

मृतक राज के साथ दो अन्य गौशाला कर्मी भी थे और यह तीनों गौशाला कर्मी रात में पंचायत भवन में ही रहते थे। आज रात पंचायत भवन में राज की खून से लथपथ लाश मिली जिस जगह लाश पड़ी थी उस जगह दीवारों पर भी खून के निशान थे जिससे प्रथम दृष्टया यह पता चलता है कि राज की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अन्य दोनों गौशाला कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौशाला कर्मियों से पूछताछ जारी

इस मामले में अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि थाना पैलानी अंतर्गत अमलोर में 3 लोग गौशाला में काम करते थे जिसमें एक व्यक्ति के शव मिला है जिसका नाम राज बताया जा रहा है बाकी अभी पूरी जानकारी की जा रही है मामले में दो अन्य गौशाला कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story