×

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला बोली- गायत्री प्रजापति ने करवाया मेरी बेटी का अपहरण, केस दर्ज

aman
By aman
Published on: 6 April 2017 10:56 AM GMT
गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला बोली- गायत्री प्रजापति ने करवाया मेरी बेटी का अपहरण, केस दर्ज
X
hearing on gayatri prajapati case order reserved on discharge application

चित्रकूट: जिले के थाना कर्वी में पूर्व की अखिलेश यादव सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ अपहरण की साज़िश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद सहित अन्य पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाने वाली पीड़िता ने ही ये नया मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें उसने कहा है कि उसकी बेटी का अपहरण हुआ है।

ये भी पढ़ें ...गैंगरेप मामला: गायत्री प्रजापति सहित अन्य के खिलाफ पीड़िता की बेटी का भी बयान दर्ज

पीड़िता ने कर्वी थाने में दर्ज मुक़दमे में आरोप लगाया है कि घर से तीन लड़कों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपहरण में गायत्री प्रसाद प्रजापति की संलिप्तता है। बता दें, कि गायत्री प्रजापति इस वक्त जेल में हैं। इस आरोप के बाद पूर्व मंत्री की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें ...लखनऊ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गैंगरेप के फरार मुख्य आरोपी गायत्री प्रजापति अरेस्ट

इस मामले पर आईजी चित्रकूट ज्ञानेश्वर तिवारी ने कहा, कि पीड़िता को लखनऊ पुलिस बयान दर्ज कराने ले गई है। उन्होंने अपहरण की बात से इंकार किया है। कहा, अभी मामला उनके संज्ञान में आया है।

यदि ऐसा है तो साफ जाहिर होता है कि इंस्पेक्टर ने डीआईजी तक को नहीं बताया कि पूर्व मंत्री के खिलाफ मुक़दमा दर्ज हुआ है। फ़िलहाल डीआईजी की बातों से तो ऐसा ही प्रतीत होता है।

ये भी पढ़ें ...गैंगरेप केस: पुलिस हिरासत में गायत्री का बेटा-भतीजा, फरार चल रहे 3 आरोपी गिरफ्तार

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story