×

यहां जनरल मैनेजर ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

सेक्टर 128 जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी के जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्य कर ली। मेट्रो स्टाफ ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी।

Aditya Mishra
Published on: 14 Dec 2019 8:25 AM GMT
यहां जनरल मैनेजर ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप
X

नोएडा: सेक्टर 128 जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी के जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्य कर ली। मेट्रो स्टाफ ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी।

मृतक की पहचान भरत जे. पुत्र सुब्रमण्यम जे निवासी जेपी पवेलियन कोर्ट , टावर 8, फ्लेट न. 701, सेक्टर 128, नोएडा हुई। इसके बाद घटना की सूचना उनकी पत्नी को दी गई।

ये भी पढ़ें...नोएडा की तरह यहां भी चल रहा होमगार्डों की ड्यूटी में खेल, ऐसे पकड़ में आया मामला

पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुँची। वहाँ से शाम 7:30 बजे सेक्टर 128 घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के पंखे से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है।

थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि के भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी।जेपी पवेलियन कोर्ट, सेक्टर 128 में रहते थे। वे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी", गोविन्दपुरी, निकट कालका जी मन्दिर, नई दिल्ली में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

भरत इससे पहले नेपाल में नोकरी कर रहे थे। वे सेक्टर 128 में किराए पर रह रहे थे। आत्महत्या की वजह सामने नही आ पाई है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा पर धोखाधड़ी का आरोप, जानें पूरी बात

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story