×

Ghatampur News: कूड़े के विवाद में चचेरे भाई को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Ghatampur News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया है। जहां प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Anup Panday
Published on: 1 April 2023 8:22 AM GMT (Updated on: 1 April 2023 10:02 AM GMT)
Ghatampur News: कूड़े के विवाद में चचेरे भाई को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी
X
Ghatampur News (photo: social media )

Ghatampur News: क्षेत्र के जैतीपुर गांव में भाई ने चचेरे भाई को देशी तमंचा से गोली मारकर मौके से भाग निकला। दोनो के बीच दो दिन पहले कूड़ा डालने को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हुआ था। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हों गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया है। जहां प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव निवासी 25 वर्षीय ओम सिंह पुत्र महेंद्र सिंह बीते दो दिन पहले घर के बाहर झाड़ू लगा रहे थे, इस दौरान कूड़ा डालने को लेकर उसका चचेरे भाई श्याम सिंह पुत्र स्व बाबू सिंह से कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जिसके बाद श्याम सिंह ने ओम सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी, शुक्रवार शाम ओमसिंह निजी काम से घाटमपुर जा रहे थे, तभी गांव के किनारे स्थित पुलिया के पास पहुंचते ही चचेरे भाई श्याम सिंह ने देशी तमंचा से ओमसिंह को गोली मार दी।

मौके से भाग निकला शाम सिंह

इस दौरान ओमसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। चचेरा भाई श्याम सिंह मरा समझकर मौके से छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची घाटमपुर पुलिस ने ओमसिंह को घायल अवस्था में घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में कानपुर के हेलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। मामले में घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। आरोपी मौके से फरार है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story