×

IMS College Ghaziabad: आईएमएस में लिफ्ट गिरने से भयानक हादसा, सवार कई छात्रों की हालत गंभीर

IMS College Ghaziabad: गाजियाबाद जनपद स्थित आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो सामने आया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 April 2022 7:08 AM GMT (Updated on: 27 April 2022 7:38 AM GMT)
IMS College Ghaziabad
X

IMS College Ghaziabad (फोटो-सोशल मीडिया)

IMS College Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद स्थित आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। इसमें कॉलेज की लिफ्ट अचानक से अनियंत्रित होकर गिर गई, जिसके बाद लिफ्ट में सवार कई छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

आईएमएस कॉलेज गाजियाबाद में बुधवार को घटित इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत चिकित्सा और पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया। मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीमों द्वारा प्राप्त शुरुआती सूचना के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि लिफ्ट के गिरने के दौरान उसमें कुल 8 छात्र सवार थे।

अचानक से हुए इस हादसे में सभी छात्र चोटिल हुए हैं। जिसमें कुछ की टांगो में चोट आई है, वहीं 3 छात्र गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। हादसे के चलते सभी घायल छात्रों का इलाज कॉलेज के नज़दीक स्थित एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। सभी घायल छात्रों के परिजनों की भी मामले के मद्देनज़र सूचित कर उनसे घटना की विस्तृत जानकारी साझा की गई है।

आईएमएस कॉलेज में घटित इस घटना को लेकर जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। शुरुआती जांच के आधार पर बताया गया जा रहा है कि लिफ्ट का इस्तेमाल रोजाना के तौर पर छात्रों द्वारा किया जाता रहा है, लेकिन आज अचानक से हुए इस हादसे के मद्देनज़र सभी हैरत में है।

फिलहाल, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस ने यह जानकारी भी साझा की है कि घटना के तुरंत बाद कॉलेज प्रशासन द्वारा मामले को रिपोर्ट नहीं किया गया था तथा जिला प्रशासन ने स्वयं अपने स्तर से मामले को संज्ञान में लिया है। पुलिस अधीक्षक इराज रजा ने स्वयं घायल छात्रों के अस्पताल में जाए इलाज को लेकर जानकारी साझा की है।

दोस्तों देश और दुनिय की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story