×

Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग से मारपीट मामले में आरोपियों को मिली जमानत

Ghaziabad Crime News: लोनी से सामने आए बुजुर्ग से मारपीट और अभ्रदता के केस में कल जिन चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उन्हें भी आज गाजियाबाद कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shreya
Published on: 18 Jun 2021 2:50 PM GMT
Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग से मारपीट मामले में आरोपियों को मिली जमानत
X

आरोपियों के साथ पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी से सामने आए बुजुर्ग से मारपीट और अभ्रदता के केस में कल जिन चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उन्हें भी आज गाजियाबाद कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है। यही नहीं मामले के मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर (Pravesh Gujjar) को भी अंतरिम जमानत मिल गई है।

आपको बता दें कि कल भी दो आरोपियों को जमानत मिल गई थी। अब तक पुलिस ने मामले में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की है और सभी नौ आरोपियों को जमानत मिल गई है।

जांच पर किस तरह का फर्क

कल जिन इस मालमे में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को जमानत मिली थी। उसके बाद गाजियाबाद के एसपी देहात इरज राजा ने कहा था कि आरोपियों को जमानत मिलने से जांच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि आपको बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर है, प्रवेश गुर्जर को भी मामले में अंतरिम जमानत मिल गई। मगर उस पर 386 का अतिरिक्त मुकदमा होने की वजह से संबंधित मामले में फिलहाल उसे जेल में रहना होगा।

बुजुर्ग से मारपीट और अभ्रदता के केस में गिरफ्तार हुए आरोपी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मामला पकड़ रहा तूल

लोनी में बुजुर्ग की पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। इस मामले में तीन अब तक FIR दर्ज हो चुकी है। पहली FIR बुजुर्ग की पिटाई से जुड़ी हुई है। जबकि दो अन्य FIR उन लोगों पर की गई है, जिन्होंने इस मामले को सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की थी। इस मामले में ट्विटर इंडिया भी आरोपी है।

लोनी के विधायक ने राहुल, स्वरा और ओवैसी के खिलाफ दी तहरीर

आपको बता दें कि इस मामले में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने लोनी बॉर्डर थाने में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भी तहरीर दी है। बीजेपी विधायक ने मांग की है कि इन पर रासुका के तहत लोनी बॉर्डर थाने में मुकदमा दर्ज किया जाए। इसकी वजह वही वीडियो है, जिसकी लोनी समेत देश में हर जगह चर्चा हो रही है।

नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि स्वरा भास्कर, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी ने गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र से सामने आए वीडियो को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक बुजुर्ग व्यक्ति की दाढ़ी काट दी जाती है और उससे मारपीट की जाती है। लेकिन वीडियो पर आए सोशल कमेंट से हालात तनावपूर्ण हो गए थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story